शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई, दिल्ली बार्डर पर वाहनो की सघन जांच जाने क्यों


 
 विक्रम/दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंट के बाद संदिग्ध आतंकी यूसुफ को गिरफ्तार किया है। वहीं आतंकी की निशानदेही पर दिल्ली से बाहर ऑपेरशन जारी है दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से मिले इनपुट के बाद गौतमबुद्घ नगर जनपद में पुलिस अलर्ट मोड में है किसी घटना और हमले की आशंका को देखते हुए शहरों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। 

नोएडा ज़ोन-1 डीसीपी राजेश एस ने बताया की नगर में पुलिस चप्पे चप्पे पर निगरानी रखे हुए है नोएडा में सभी मेट्रो स्टेशन, मॉल्स और भारत सरकार के सभी संस्थानों की चौकसी बढ़ा दी गई है। जिले पुलिस अधिकारी वाहनो की चेकिंग कर रहे है। बॉर्डर चैकिग से लेकर सड़को और मॉल्स पर सभी जगह पर इंटेलीजेंस भी बढ़ा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को अलर्ट रहने का आदेश दिया है। पुलिस नोएडा के सभी मेट्रो स्टेशन, मॉल्स, मार्किट और केंद्र सरकार के सभी संस्थानों पर निगरानी कर रही है। 


नोएडा के सरिता विहार दिल्ली बार्डर पर तैनात एसीपी प्रथम नोएडा अरुण कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने एक आईएसआईएस का एजेंट गिराफ्तार किया है इसी को मद्देनजर जनपद गौतम बुद्ध नगर में भी सभी बॉर्डर पर बेरिगेटिंग कर गहनता से जांच की जा रही है और जो भी वाहन आ रहा है उसे बिना जांच के आगे नही जाने दिया जा रहा है। वही इस चैकिंग अभियान में पुलिस टीम के साथ अधिकारी भी फील्ड में उतरे है ताकि किसी भी संदिग्धता पर अच्छे से नजर रखी जा सके।


ग्रेटर नोएडा में भी पुलिस अलर्ट है । ग्रेटर नोएडा पुलिस अपनी निगाह दुश्मन की हर साज़िश पर नजर रखे हुए है पुलिस ने डॉग स्क्वायड, मेटल डिटेक्टर और भारी पुलिस बल के साथ सभी पब्लिक प्लेस पर चैकिंग में जुटी है ख़ुफ़िया एजेन्सी के इनपुट के बाद नोएडा पुलिस रात दिन एक कर दुश्मन के मंसूबों पर पानी फेरने के लिए कमर कस ली है।