deepak tiwari थिएटर के बजाय अब दीवाली पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'कुली नं 1', 'भुज' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बाद तीसरी सबसे मंहगी डिजिटल फिल्म

deepak tiwari थिएटर के बजाय अब दीवाली पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'कुली नं 1', 'भुज' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बाद तीसरी सबसे मंहगी डिजिटल फिल्म
हाल ही में आई बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार 'कुली नं 1' दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। दीवाली एक बड़ा अवसर है इसे रिलीज कर दर्शकों को ध्यान खींचने के लिए। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि फिल्म को थिएटर खुलने तक रोका जाने वाला था मगर मौजूदा हालात देखते हुए सिनेमाघर खुलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स इस फिल्म को सीधे डिजिटल रिलीज कर रहे हैं। थिएटर ना खुले होने पर फिल्म को पहले ही मई से अगले साल फरवरी में शेड्यूल किया गया था लेकिन तब भी स्थिति सामान्य होना मुश्किल लग रहा है।
'भुज' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बाद बनेगी सबसे मंहगी डिजिटल फिल्म
रिपोर्ट में सूत्र ने बताया कि वासु भगनानी की फिल्म को तीसरा बड़ा ऑफर मिला है। 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' को बड़े बजट में खरीदा गया है। जिसके बाद अब कुली नं 1 को भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बीच तीसरा बड़ा ऑफर मिला है। वरुण धवन और सारा अली खान दो बड़े नाम फिल्म से जुड़े हैं जिनपर इनवेस्ट करना सही है। ये एक बड़ा निर्णय है मगर टीम और मेकर्स के पास इसके अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था।
डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म कुली नं 1 की नई रिलीज डेट 1 जनवरी 2020 रखी गई थी मगर अब इसके नवम्बर में रिलीज होने की खबरें हैं। फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन के अलावा जावेद जाफरी , जॉनी लिवर और राजपाल यादव भी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। इस फिल्म में मैं तो रस्ते से जा रहा था गाना भी रीक्रिएट किया गया है।