Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Sunday, 20 September 2020

दिल्ली लखनऊ रोडवेज बस सेवा बन्द झाँसी के लिए मात्र दो बसे ही संचालित

कोंच(जालौन)-नगर के निवासियों को अभी भी आवागमन की सुविधा प्राप्त नही हो पाई है जब कि शासन ने सभी प्रमुख मार्गों का रोडवेज बसों का संचालन काफी पहले से शुरू कर रखा है पहले जहां 14 रोडवेज बसे नगर से चला करती थी अब मात्र 2 बसे ही चल रही है जिससे लोगों को भारी असुविधा का सामान यात्रा करने में उठाना पड़ रहा है। कोरोना संकट को देखते हुए बीती 22 मार्च को जब लॉक डाउन लगाया गया था तब नगर की 14 रोडवेज बसे भी बन्द ही हो गयी थी यह बसे कोंच से झाँसी लखनऊ दिल्ली जाया करती थी लेकिन अब जब सरकार ने सभी मार्गो पर रोडवेज बसों का संचालन शुरू कर रखा है लेकिन कोंच को अभी भी पूर्व की भांति आवागमन की सुविधा प्रदान नही की गई जब कि कोंच नगर मुख्य मार्ग से हटकर है यहां आवागमन की आवश्यकता भी है बसों का संचालन बन्द होंने से नगर के लोग खासे परेसान है वह किराये के वाहनों से यात्रा करके अनावश्यक आर्थिक नुकसान झेल रहे है।
*बोले नगर बासी*
*व्यापारी जीतेन्द्र गिरवासिया जीतू*
रोडवेज बसों संचालन बन्द होने से व्यापार प्रभावित हो रहा है उन्हें आने जाने में भारी परेसानी हो रही है आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है जल्द से जल्द बसों की संख्या बढ़ाई जाए।
*व्यापारी राम कपूर*
नगर मुख्य मार्ग से कटा हुआ है यदि आवागमन की सुविधा नही होगी रहेगी तो यह नगर एक टापू बनकर रह जायेगा इसलिए जिन बसों का संचालन बन्द किया गया था उन्हें पूर्व की भांति शुरू कराया जाए।
*संजय निरंजन प्रधान*
झांसी यहां के लोगो की कमिश्नरी क्षेत्र है अधिकतर रिश्तेदारियां झाँसी में है सबसे अधिक यात्री झाँसी के लिए निकलते है बसे न चलने से भारी परेसानी हो रही है किराये किराये के वाहन से यात्रा करने पर आर्थिक नुकसान हो रहा है।

बब्बू राजा पटेल नरी
झांसी के साथ साथ दिल्ली लखनऊ की बसे भी चलाई जाए जिससे लोग अपनी यात्रा पूरी कर सकें जो 14 बसों का संचालन पूर्व में होता आया है वह संचालन अब शुरू कर देना चाहिए।

अनिल कुमार क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन झांसी मंडल कहते है कि  पहले कितनी बसे कोंच से चला करती थी इसकी जानकारी करके बन्द बसों का संचालन जल्द से जल्द प्रारम्भ करा दिया जाएगा।


छोटा वाला पत्रकार ऋषि झा

No comments:

Post a comment