भाइयों की मौत से अनजान ट्रेजडी किंग:deepak

भाइयों की मौत से अनजान ट्रेजडी किंग:deepak tiwari 97 साल के दिलीप कुमार जानते ही नहीं भाई दुनिया छोड़ गए, पत्नी सायरा बोलीं- उन्हें परेशान करने वाली खबरों से दूर रखा है
13 दिन के अंदर दिलीप कुमार के दो छोटे भाई कोरोना महामारी का शिकार हो गए। त्रासदी देखिए, इस बात से दिलीप कुमार अब तक अनजान हैं। वजह भी सही है कि 97 साल की उम्र वाले दिलीप साहब को इस तरह की खबरें देकर परेशान नहीं किया जा सकता। यह बात खुद सायरा बानो ने कुबूल की है। इतना ही नहीं सायरा ने बताया कि जब अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण के कारण हॉस्पिटल में थे, तब भी दिलीप साहब को नहीं बताया था, क्योंकि बिग बी को वे बहुत पसंद करते हैं।
भतीजों ने किया सुपुर्दे खाक
एहसान खान के सुपुर्दे खाक के बारे में सायरा बानो ने बताया कि साहब के भतीजे इमरान और अयूब ने उन्हें सुपुर्दे-खाक किया। सायरा कहती हैं कि हमने सोचा था कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे, क्योंकि 15 अगस्त के बाद से वे 2 हफ्ते से ज्यादा समय से हॉस्पिटल में ही थे। उनका ऑक्सीजन लेवल भी स्थिर हो गया था, लेकिन निधन से एक दिन पहले रात में उनकी हालत बेहद बिगड़ गई।
21 अगस्त को असलम का हुआ था निधन
21 अगस्त को असलम खान का इंतकाल हुआ था। वे 88 साल के थे। दोनों भाइयों को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम था। उनका इलाज करने वाले डॉक्टर जलील पारकर ने उनके इंतकाल की पुष्टि की। एहसान खान और असलम खान अपनी बहन फरीदा (जो पहले यूएस में रहती थीं) के साथ रहते थे। इसलिए दिलीप कुमार और सायरा को कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं था।