सैनी समाज छात्रावास एवं सब्जी मंडी के लिए जमीन आवंटन हेतु एक साथ संघर्ष करने का ऐलान

 सवाई माधोपुर@ रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। सैनी (माली) समाज के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी ने  एक दिवसीय खण्डार दौरे के दौरान विगत दिवस समाज बंधुओं से की चर्चा।
समाज के जिला प्रवक्ता राजेश सैनी के अनुसार रविवार को सैनी समाज के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी एक दिवसीय दौरे पर खण्डार आगमन पर गांव छान में समाजबंधुओं ने भव्य स्वागत सम्मान किया एवं सैनी विकास संस्थान के चुनाव के बारे में चर्चा की। स्वागत के अवसर पर रामपाल सेठ, रामकुंवार माली, हरिनारायण, नरेश, सत्यनारायण माली मौजूद रहें।
इसके बाद शाम 7 बजे खण्डार तहसील के गोठबिहारी मोड़ पर समाज बंधुओं की बैठक ली।
बैठक में समाज के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष सचिन सैनी, जिला प्रवक्ता राजेश सैनी, जिला कोषाध्यक्ष महेन्द्र सैनी का माला पहनाकर साफा बंधवाकर भव्य स्वागत किया। इसके बाद बैठक में सब्जी मंडी एवं छात्रावास के लिए आ रही समस्या के समाधान के लिए उच्चतम अधिकारीयो से बात कर जल्द से जल्द जमीन अलोट करवाने के आदेश दिए। साथ ही यह प्रस्ताव दिया की संघर्ष समिति के पदाधिकारी जमीन के लिएSDM को ज्ञापन देंगे। बैठक में खण्डार सरपंच हसंराज बैरवा को भी जमीन देने के लिए अवगत कराया।
इसी दौरान जिला कार्यकारिणी द्वारा सैनी छात्रावास में नि: शुल्क कोचिंग क्लास का संचालन करने एवं उसमे सहयोग करने के लिए चर्चा की।
जिलाध्यक्ष ने कहा की में समाज के विकास के लिए तन मन और धन से सेवा करने में कभी पीछे नही हटूंगा।
*युवा तहसील कार्यकारिणी का किया गठन*
जिला कोषाध्यक्ष महेन्द्र सैनी ने कहा की बैठक के बाद खण्डार तहसील की युवा कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें हुकमचंद सैनी बहराउण्डा को संरक्षक, रमेश सैनी कुशलपुर को अध्यक्ष, हनुमान सैनी नागर वाले उपाध्यक्ष, मुकेश सैनी दोंदरी महामंत्री, गोपाल माली डांग वाले कोषाध्यक्ष, को निर्वाचित करते हुए आगामी बैठक 30 अक्टूबर को अपनी कार्यकारणी पूरी करने का निर्णय लिया साथ ही सैनी ने कहा की सब्जी मंडी एवं छात्रावास के लिए भी यह कार्यकारिणी कार्य करेगी। एवं नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का माला पहनाकर सम्मान करते हुए बैठक का समापन किया गया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सचिन सैनी, जिला कोषाध्यक्ष महेन्द्र सैनी, जिला प्रवक्ता राजेश सैनी, जिला महामंत्री सोनू सैनी, गोठबिहारी सरपंच गोपाल माली, रमेश सैनी, रामजीलाल माली, प्रहलाद माली, श्योराम माली, महेन्द्र सैनी, बनवारी माली, हनुमान सैनी अल्लापुर, महावीर सैनी महात्मा ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान तहसील अध्यक्ष सहित कई समाज बंधु मौजूद थे।