अमृता राव की प्रेग्नेंसी, पहली तस्वीर आई सामने deepak tiwari

 October 13, 2020
मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amri­ta Rao) के फैन्स के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आई है. एक्ट्रेस अमृता अब मां बनने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई (Mum­bai) की एक क्लिनिक के बाहर पति आर.जे. अनमोल (Rj Anmol) के साथ स्पॉट किया गया. ये जोड़ी बहुत जल्द माता-पिता बन सकती है. मुंबई में क्लिनिक के बाहर अमृता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट(Baby Bump Flaunt) करते दिखाई दीं.
 
ज्ञात हो, अमृता और अनमोल ने एक‑दूसरे को 7 साल डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी. इनकी शादी भी बहुत ही गुपचुप तरह से हुई थी. जिसमें महज घर और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. एक्ट्रेस की एक करीबी सूत्र ने बताया ” अमृता अपने जीवन के इस चरण को लेकर बहुत ही खुश हैं. भले ही लोगों को उनकी गर्भावस्था के बारे में पता नहीं हो सकता है, लेकिन दंपति के करीबी लोग इसके बारे में जानते हैं.
उन्होंने लॉकडाउन से ठीक पहले गर्भधारण किया और ये चरण उनके जीवन में एक आशीर्वाद की तरह आया है. वहीं अनमोल और अमृता अपने जीवन को बहुत ही निजी रखना पसंद करते हैं. जिस वजह से ये खबर पहले बाहर नहीं आई.”
बतादें कि एक्ट्रेस ने 2002 में आई हिंदी फिल्म “अब के बरस” से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. अमृता का जन्म 7 जून 1981 भारत में हुआ था. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ साथ साउथ की कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है.