ग्रेटर नोएडा के चेरी काउंटिंग सोसाइटी में बुजुर्ग दंपति के सिर वार कर हत्या से फैली सनसनी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित चेरी काउंटिंग सोसाइटी में एक बुजुर्ग दंपति का शव उनके एक फ्लैट से बरामद होने के बाद, इस दोहरे हत्याकांड से हाउसिंग सोसाइटी में सनसनी फैल गई। पति और पत्नी की हत्या घर में रखी पीतल के दीप दान से सिर पर वार कर की गई थी। घटना की सूचना मिलते ही बिसरख कोतवाली पुलिस डॉग्स स्क्वाड,  फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और क्राइम ब्रांच के इन्वेस्टिगेटर्स मौके पर पहुंच गए हैं इस दोहरे हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है की इस दोहरे हत्या कांड के किसी जानकार का हाथ होने के संकेत मिले है। 

चेरी काउंटिंग सोसाइटी टॉवर नंबर 2 के नौवें फ्लोर स्थित इसी फ्लैट से 55 साल के विनय कुमार गुप्ता और 50 साल की नेहा गुप्ता शव खून से लथपथ अवस्था में मिला है। दोनों की सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या की है। सूचना मिलते ही बिसरख कोतवाली पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं इस दोहरे हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। एडिशनल सीपी लॉ एंड ऑर्डर लव कुमार ने बतया की सोसाइटी के मार्केट विनय कुमार गुप्ता का ग्रॉसरी का स्टोर था, उस स्टोर के वजह से ही पिछले डेढ़ 2 महीने से इस सोसाइटी में वे किराए का मकान ले कर रह रहे थे आज सुबह यह सूचना प्राप्त हुई दोनों मृत अवस्था में पाये गए है। प्रारंभिक जांच के अनुसार इस हत्या में किसी जानकार का हाथ है क्योंकि सुबह जब घरवाले यहां पर आए तो दरवाजा खुला हुआ था और घटना स्थल को देखने पर भी ऐसा प्रतीत होता है कि संभवत कोई ऐसा व्यक्ति रहा है जो जान-पहचान वाला है।  इसके लिए दरवाजा खोला गया था।  फोर्स एंट्री के निशान नहीं मिले हैं समान घर के अंदर बिखरा नहीं है यह मामला लूटपाट का नहीं लग रहा है।  

लव कुमार ने कहा कि हत्या के कारणो की अभी जांच जारी है, इस संभावना से इनकार नहीं किया आपसी दुश्मनी के कारण ये मर्डर हुआ हो। परिवार के लोगों से बातचीत चल रही है कि कोई पुरानी दुश्मनी तो नहीं है अब तक कोई ऐसी बात निकल कर नहीं आई है काफी समय से नोएडा के पृथला के एरिया में किसी  सोसाइटी में रहते थे, बाकी परिवार के लोग वहीं रहते हैं, यह लोग डेढ़ महीने पहले ही शिफ्ट किए हैं। इनका ग्रॉसरी का काम है, हत्या के लिए जिन चीजों का इस्तेमाल किया गया है उनमें घर में रखा हुआ पीतल का दीपदान और अन्य समान है इसलिए हत्या में लूटपाट का एंगल नहीं लगता है।