Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Friday, 4 December 2020

जिला कलेक्टर ने किया कोराना जागरूकता पोस्टर का विमोचन

सवाई माधोपुर, @रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिये चलाये जा रहे जनजागरूकता आंदोलन से आमजन में मास्क पहनने का प्रतिशत बढा है लेकिन जब तक शत-प्रतिशत व्यक्ति मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करेंगे तो संक्रमण का खतरा बरकरार रहेगा। इस जन आंदोलन को सफल बनाने में मीडिया की बडी भूमिका है।
जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने शुक्रवार को कलेक्टेªट सभागार में कोरोना जागरूकता जन आंदोलन के पोस्टर का विमोचन करने के अवसर पर उपस्थित मीडियाकर्मियों को जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति, उपलब्ध चिकित्सा और जॉंच सुविधा, जागरूकता कार्यक्रमों की जानकारी दी तथा उनसे आमजन को लगातार जागरूक करने का आव्हान किया।
जिला कलेक्टर ने बताया कि नगरपरिषद चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढॅंग से सम्पन्न करवाना, कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण, जन समस्याओं का समय पर समाधान, वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना तथा जन आधार कार्ड वितरण उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।
जिला कलेक्टर ने बताया कि जिले के विकास और समस्याओं के समाधान में मीडिया की महत्वपूर्ण भमिका है। इस अवसर पर मीडियाकर्मियों ने जिला कलेक्टर को पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया।

No comments:

Post a comment