पुलिस चौकी के पास मोबाइल फोन लूटकर भाग रहा बदमाश मुठभेड़ में घायल


नोएडा के सेक्टर-8 से दिनदहाड़े मोबाइल फोन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक बदमाश पुलिस की गोली से जख्मी हो गया। पकड़े गए बदमाशों के चोरी की बाइक, दो तमंचा, एक खोखा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। 

पुलिस की गिरफ्त में मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश रोहित उर्फ भूरी है जिसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाए जा रही है जबकि इसके साथी नाबालिक बदमाश को पुलिस ने कोम्बिंग के बाद गिरफ्तार किया है। एडीसीपी कानून/व्यवस्था आशुतोष द्विवेदी, ने बताया कि सेक्टर-8 निवासी शहबाज ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि सेक्टर-6 की पुलिस चौकी के पास बाइक पर सवार दो युवक उसका मोबाइल लूटकर गोल चक्कर की ओर भाग गए। इस सूचना पर थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। सेक्टर-14 के नाले के पास बदमाश अपने को घिरा देखकर पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इसमें एक युवक पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया। जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। जख्मी बदमाश की पहचान दिल्ली के मयूर विहार फेज-एक निवासी रोहित उर्फ भूरी पुत्र रोहतास के रूप में हुई है।
बाइट : आशुतोष द्विवेदी, एडीसीपी कानून/व्यवस्था 

एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल भेजकर पुलिस ने मौके से फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग शुरू की और कुछ ही देर बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए घायल से बदमाशों से चोरी की बाइक, दो तमंचा, एक खोखा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। दूसरे बदमाश से शहबाज से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद हुआ। पुलिस दोनों बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है।
विक्रम