Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Thursday, 7 January 2021

ग्रेटर नोएडा शातिर चोरो का पर्दाफाश चार गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ये बंद पड़ी फैक्ट्री, घर, हॉस्टल को अपना निशाना बनाते थे पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी का लाखों कीमत का सामान, और 52 हज़ार रुपए बरामद किया है। पुलिस के अनुसार इनके चार और साथियों का पता चला है,  जो फरार बताए जाते हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 

पुलिस कि गिरफ्त में खड़े फरीद उर्फ अल्ला रक्खा, रिजवान, शरीफ और वासित शेख उर्फ नाटा को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने आईसीई ब्वायज हॉस्टल के पास जंगल नालेज पार्क 2 से गिरफ्तार किया गया है। ये चारो शातिर किस्म के चोर है जो गैंग बना चोरी कि वारदात को अंजाम देते थे, इन बदमाशो ने बताया कि कि वह बंद पड़ी फैक्टरी, घर और हॉस्टल को निशना बनाते थे। यह गैंग उन घरों को निशाना बनाता था जिनके दरवाजे पर ताला लटका होता था। 

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे 315 बोर 2 जिन्दा कारतूस, दो चाकू, दो डीवीआर , एक इल्कट्रोनिक कांटा, एक नेटवर्क सैटअप बॉक्स, 06 एडोप्टर 29 प्लास्टिक की टोंटी व 16 टुटे हुये ताले ,डीजे की 04 लाईट,  केबल कॉपर के 25 किलो, कूलर के 61 टिल्लू पम्प समेत लाखो रुपए का माल और फरीद से 15000, रिजवान से 9500 शरीफ से 12000 और बासित शेख उर्फ नाटा से 15500 नगद बरामद किए गए है।
विक्रम

No comments:

Post a comment