सुनील कुमार बने आम आदमी पार्टी SCST प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष

आज दिनांक 3 जनवरी 2021को अम्बेडकर भवन सूरजपुर,ग्रेटर नोएडा में आम आदमी पार्टी ने बैठक की। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने की।आज की इस बैठक में सुनील कुमार को एस सी/एस टी प्रकोष्ठ में जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में एस सी / एस टी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव व गौतमबुद्ध नगर में प्रकोष्ठ के जिला प्रभारी कुलदीप कुमार मौजूद रहे और बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कि किसी जाति-धर्म की पार्टी न होकर समाज के सभी वर्गों की पार्टी है।

   जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने उपस्थित कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि अब आम आदमी पार्टी के पास दिल्ली मॉडल तैयार है और यही दिल्ली मॉडल उत्तर प्रदेश में भी लेकर जायेंगे।उत्तर प्रदेश के भी सरकारी स्कूलों को बेहतर बनायेगे और अस्पतालों में भी उत्तम व्यवस्था करेंगे महिलाओं को उचित सम्मान दिलाएंगे।

   आज की इस बैठक में जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम,जिलाकोषाध्यक्ष पंडित उमेश गौतम,जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह, दादरी प्रभारी हरदीप भाटी व अध्यक्ष सुमित भाटी,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी,यूथ प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राहुल सेठ, शैलेश कुमार,जतिन कुमार, रिंकू शर्मा,मुन्नु चौधरी व बाल्मीकि समाज के गणमान्य लोगों में से मदन लाल बाल्मीकि, कालूराम दरोगा, ज्योत्सना सरकार व अंजू देवी तथा काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे