Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 6 January 2021

कार चोरी गैंग के अंतरराज्यीय गिरोह के पाँच बदमाश गिरफ्तार tap news india

नोएडा थाना 49 पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफ़ाश करते हुए गिरोह के पाँच बदमाशो को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशो सेक्टर-117 स्थित दया की बगिया के सामने गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे और निशानदेही से पुलिस ने तीन कार, कार का लाक तोड़ने के उपकरण व दो चाकू बरामद किए हैं। प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि दिल्ली-एनसीआर से कार चोरी कर उसे मेरठ, संभल, नूंह व कश्मीर में बेचते थे।     

पुलिस कि गिरफ्त में बैठे नफीस, शहजाद निवासी, हसीन अहमद, तौफिक और मोहम्मद आसिम शातिर किस्म के चोर है इनको सैक्टर 49 पुलिस ने मुखबिर से सूचना पर सेक्टर-117 स्थित दया की बगिया के सामने घेराबंदी करके पकड़ा है। इनके कब्जे से एक आई-20, एक क्रेटा व एक सेंट्रो कार बरामद हुई है। एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि इन कारों को आरोपित ने दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों से चोरी किया था। कब्जे से कार चोरी के उपकरण वायर कटर, हथौड़ी, ड्रिल मशीन, डाई, पेचकस, पाना, गाड़ी स्टार्ट करने का स्विच, छेनी, टार्च, बैटरी, पेपर कटर, सेल, केलकुलेटर आदि उपकरण बरामद हुए हैं। गैंग का सरगना नफीस है जिस पर नोएडा-एनसीआर के अलग-अलग थानों में चोरी व अन्य धाराओं में कुल 19 मुकदमें दर्ज हैं। आरोपित पूर्व कई बार जेल जा चुका है। जेल से आने के बाद से दोस्त संग फिर से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था।

एडीसीपी नोएडा ने बताया कि आरोपी  मोहम्मद आसिम के ऊपर एक मुकदमा नोएडा और एक मुकदमा दिल्ली में दर्ज है। शहजाद, हसीन व तौफिक नफीस को कार चोरी में मदद करते थे। आरोपित बाजार, माल्स, सेक्टर, सोसायटी के बाहर से कार चोरी करते थे। चोरी से पूर्व एक आरोपित कार की रेकी करता तो, दूसरे साथी कार का शीशा तोड़कर उसे चोरी करके फरार हो जाते। अबतक सैकड़ों कार चोरी कर चुके हैं। पुलिस अब पूर्व में बेची गई कारों की बरामदगी में लगी है। कार खरीदने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
विक्रम

No comments:

Post a comment