पथ विक्रेता दुकानदारों ने अवैध उगाही कर्त्ता के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने के लिए दिया आवेदन-गंगेश्वर दत्त शर्मा

नोएडा,  दबंग रेहड़ी पटरी माफिया विनोद कुमार के आतंक से परेशान छपरोली सेक्टर- 168, नोएडा के सप्ताहिक बाजार के दुकानदारों ने संगठित होकर थाना एक्सप्रेस वे सेक्टर- 135, नोएडा में एफ आई आर दर्ज कराने के लिए दिया आवेदन। थानाध्यक्ष को लिखे प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि हम हस्ताक्षरकर्ता रेहडी-पटरी फुटपाथ पर दुकान लगाकर स्व0 रोजगार कर अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करते है। आपके अधीनस्त पुलिस चैकी सैक्टर-168 के क्षेत्र में छपरौली सैक्टर-168 नोएडा पर सोमवार व वृहस्पतिवार को शाम के वक्त सप्ताहिक बाजार लगाते है। उक्त बाजार में विनोद कुमार हरदोई उत्तर प्रदेश निवासी हाल निवासी सैक्टर-110 नोएडा लाल फ्लैट नियर बरातघर जिसका सम्पर्क नं0 9654747481 है हमसे जबरन अवैध वसूली करता है यदि हम लोग अवैध उगाही देने से मना करते है तो वह कुछ स्थानीय गुण्डे किश्म के लड़को को बुला लेता है और जो हमारे साथ मारपीट गाली ग्लोज करते है और दुकानबन्द कराकर भगाने लगते है अगर इनकी बात मानने से कोई मना करता है तो विनोद अपने सहयोगियों के साथ मिलकर हाथपाई करने के साथ ही जान से मारने की धमकी देता है और यह भी दुश्प्रचार करता है कि मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता मैं पुलिस को हर माह मोटी रकम देता हूॅ इस तरह यह व्यक्ति हमारा तो आर्थिक, मानसिक उत्पीडन कर ही रहा है साथ ही पुलिस विभाग की भी छवी खराव करने में लगा है। उक्त व्यक्ति के आंतक से हम सभी दुकानदार पथ विक्रेता बुरी तरह भयभीत और डरे हुए है और सही से अपना राजेकार नहीं कर पा रहे है।

अतः श्रीमानजी आपसे अनुरोध है कि हमारे प्रार्थना पत्र पर एफ0 आई0आर0दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करते हुए हमें उक्त दबंग माफिया व्यक्ति के आतंक से मुक्ति दिलाते हुए उसके द्वारा की जा रही अवैध वसूली पर रोक लगाकर हमें सुरक्षित तरीके से रोजगार करने देने का अवसर प्रदान किया जाये।
इसी तरह की शिकायत गढ़ी शाहदरा सेक्टर- 142, नोएडा के सप्ताहिक रेहड़ी पटरी बाजार के दुकानदारों ने विनोद कुमार के खिलाफ थाना सूरजपुर ग्रेटर नोएडा कमिश्नरेट गौतम बुध नगर में दर्ज कराई है।