आम आदमी पार्टी नोएडा ने महिला प्रकोष्ठ के जिला कार्यालय का किया उदघाटन ramji pandey

 आज बरौला सेक्टर 49 नोएडा में हनुमान जी की मूर्ति के निकट आम आदमी पार्टी के महिला प्रकोष्ठ के जिला कार्यालय का उदघाटन किया गया कार्यालय का उदघाटन प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी श्रीमती मीनाक्षी श्रीवास्तव व गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर भूपेंद्र जादौन ने कहा कि अब महिला शक्ति से पार्टी को एक और बल मिलेगा जिससे अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल के कार्यो को लोगो तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

       कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने की। महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष श्रीमती प्रीती उपाध्याय की संस्तुति पर प्रदेश सचिव व जिले की प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुये अंजू चौहान को जिला सचिव, दीप्ती निगम को कोषाध्यक्ष,साधना शर्मा ,अनिता सिंह व मंजू सिरोही को जिला उपाध्यक्ष ,रुबीना जी को सोशल मीडिया प्रभारी तथा कमलेश चौहान एवं मीनाक्षी शर्मा को जिला कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया। मीनाक्षी श्रीवास्तव ने सभी नव-नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी एवं संगठन को मजबूत करते हुए पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुचाने का आग्रह किया

   जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने मंच संचालन किया और बताया कि आज  नए साथियो ने पार्टी की सदस्यता ली जिनमे नरेश यादव,सचिन गुप्ता,संतोष,अंकित शर्मा,रविन्द्र तोमर,श्याम यादव, दीपक बच्चस धर्मवीर यादव, जोयब खान आदि प्रमुख रहे।इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष परशुराम चौधरी, एस सी /एस टी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव कुलदीप कुमार ,राजेश उपाध्य मौजूद रहे।