बेरोजगारी के खिलाफ नोएडा में सुरु हुआ श्रमिक रोजगार अभियान tap news india

नोएडा :पूरे देश मे जहां एक ओर बेरोजगारी दर दिन पर दिन बढ़ती जा रही है उसी बीच एक श्रमिक नेता द्वारा नोएडा से रोजगार अभियान  का आगाज करना वाकई काबिले तारीफ है।मिली जानकारी के अनुसार देश मे श्रमिकों के उत्थान के लिए काम करने वाली ट्रेड यूनियन श्रमिक विकास संगठन के गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष व श्रमिक नेता रामजी पांडे के नेतृत्व में नोएडा में एक "रोजगार अभियान"
नामक मुहिम चलाई जा रही है जिसके तहत दूर दराज से नोएडा में जॉब की तलाश में आये युवकों को नोएडा में प्राइवेट कंपनियों में निकलने वाली जॉब की भर्ती की सूचना जरूरतमंदों को दी जाती है ।और जिन कम्पनियों में भर्ती निकलती है वहां भेज दिया जाता है।बाकी आगे का काम कम्पनी स्वयं कर लेती है। जिससे नोकरी की तलाश में श्रमिकों को इधर उधर भटकना नही पड़ता है । और उन्हें आसानी से जॉब प्राप्त हो जाती है।  श्रमिक नेता रामजी पांडे ने बताया हमारी "सोशल  टीम" नोएडा के विभन्न सेक्टर की कम्पनी एरिया में घूम घूम कर वहां जॉब के लिए निकलने वाली भर्तियों की जानकारी एकत्रित करते है।
इसके बाद शोशल मीडिया /वाट्सअप/फेसबुक के जरिये हम जरूरतमंद श्रमिकों तक वह जानकारी पहुंचाते है जिससे उन्हें आसानी से उनकी मनपसंद की जॉब मिल जाती है। जिस के द्वारा हम जरूरतमंद युवाओं /श्रमिको को रोजगार उपलब्ध करवाने का प्रयास करते है उन्होंने बताया कि हमारे इस अभियान से पिछले एक महीने में ही हजारों श्रमिकों को 
रोजगार मिला है ।इशलिये हमारा यह " श्रमिक रोजगार अभियान"निरन्तर जारी रहेगा।