उत्तर प्रदेश में अब चलेगा सिर्फ केजरीवाल मॉडल: सभाजीत सिंह

 नोएडा :योगी आदित्यनाथ की सरकार के चार साल का कार्यकाल  किसानो, बेरोजगारो, युवाओं व आम आदमी के लिए निराश करने वाले रहे। यह सरकार अपने चुनावी वादों व जनता के बुनयादी सुविधाओं को पूरा करने में नाकाम रही। ये बात आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने गौतमबुद्ध नगर के सक्रिय कार्यकर्ताओ की ग्रेटर नोएडा में बैठक को संबोधित करते हुए कही।                   

            बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन व संचालन जिला महासचिव संजीव निगम ने किया। प्रदेश अध्यक्ष सभजीत सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब केजरीवाल मॉडल चलेगा। लोग परिवर्तन चाहते है।दिल्ली जैसी बिजली,पानी चिकित्सा व शिक्षा की व्यवस्था अब उत्तर प्रदेश के लोग भी चाहते है उन्होंने कहा कि चार साल में गन्ना किसानों के लिए  मूल्यों में एक रुपये की भी वृद्धि नही की गयी।महंगाई चरम पर है अपराध चरम पर है सरकार सिर्फ झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर रही है

             बैठक में प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल ने सभी सक्रिय कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में घर-घर जाकर बताये।कला और संस्कृति प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष बॉयशाली सिन्हा ने कहा कि पिछले चार साल में महिलाओं पर आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है सरकार महिलाओ को सुरक्षा देने में नाकाम रही है।

            जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने बैठक में नोएडा के कार्यकर्ताओं को जिला पंचायत के चुनावों में पूरी मुस्तैदी के साथ जुटने का आह्वान किया और कहा कि दिल्ली में फ्री बिजली मिलती है सस्ती बिजली मिलती है और नोइडा में कई गुना महंगी बिजली मिलती है।

*दर्जनों नए लोग हुए पार्टी में शामिल*
        आज प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की उपस्थिति में सोमेश्वर सिंह तोमर, दुष्यंत सिसोदिया ,पंकज कुमार, नवीन सिंह ,संदीप चौधरी ,राकेश तोमर, दिनेश नागर, निरंजन सिंह ,सौरभ कुमार ,चौधरी राजेंद्र सिंह  वअक्षय सिंह पार्टी में शामिल हुए।

   आज की इस बैठक में प्रदेश सचिव अशोक कमांडो, जिला महासचिव संजीव निगम ,जिला कोषाध्यक्ष पंडित उमेश गौतम, जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह, जिला उपाध्यक्ष, परशुराम चौधरी, अनिल चेंची,कैलाश शर्मा, अफरोज खान,समयवीर सिंह, प्रकोष्ठों के अध्यक्षों में दिलदार अंसारी,राहुल सेठ,प्रीति उपाध्याय, सुनील कुमार,नोएडा अध्यक्ष प्रशांत रावत,दादरी प्रभारी हरदीप भाटी व अध्यक्ष सुमित भाटी,जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान , SVS से  राम जी पांडे,पंकज अवाना,हरिंदर सिसोदिया, कुलवीर राणा, डॉ ओमेंद्र राणा,पुष्पेंद्र तोमर,प्रदीप सुनाईया,अजय चौधरी, हिमांशु अग्रवाल,हर्षित श्रीवास्तव,दीपक प्रतिहार,यामीन अंसारी,राजेश उपाध्याय सहित काफी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।