किसानों को राहत देगी आम आदमी पार्टी:महेश त्यागी


 8 मार्च नोएडा:आज आम आदमी पार्टी उत्त्तर प्रदेश के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेश त्यागी ने पार्टी के नोएडा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए  कहा कि आजकल किसान बहुत ही पीड़ा में है केंद्र एवं प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण किसानों को उनकी फसल  का उचित मूल्य नही मिलता है  किसान आत्महत्या कर रहा है।गन्ना किसान मिलो में गन्ना पहुंचा देता है और उसका भुगतान नही किया जाता है यदि आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो आम आदमी पार्टी की सरकार ऐसा सिस्टम बनाएगी कि गन्ना किसानों को गन्ना देते ही समय रहते गन्ने का मूल्य मिल जाय हमारी सरकार बनते ही किसानों के बिजली के बिल को तुरंत माफ किया जाएगा।                  
महेश त्यागी ने आगे कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार अंग्रेजों से भी बदतर व्यवहार किसानों के साथ कर रही है दिल्ली बॉर्डर में कील व कटीले तार लगा रही है। इस सरकार को स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को तुरंत लागू करना चाहिए। पंचायत चुनाव के लिए  जिला पंचायत सदस्य पदों ले लिए समीक्षा चल रही है और शीघ्र ही प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी।           

      महेश त्यागी ने आज युवा हिन्दू वाहिनी भारत के प्रदेश सचिव वी के सिंह,व गौतमबुद्ध नगर  के जिला प्रभारी पी एस तोमर  तथा रवि प्रकाश को पार्टी में शामिल कराया।जिला जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में किसानों के हक के लिए आम आदमी पार्टी सदैव खड़ी है। प्रेसवार्ता में जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम भी मौजूद रहे।