घरों पर रहें स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें: संजीव


उझानी (बदायंू): गोविंद राणा/कोरोना महामारी में कोरोना योद्धा बनकर नगर में सैनिटाइजेशन के लिए निकली नगर पालिका के नामित सभासद मोहित प्रभाकर की टीम को मुहल्ला श्री नारायणगंज में गायत्री मंत्र का पटिका पहनाकर सम्मानित किया गया। 
मां गायत्री इंस्टीयूट के भुवनेश कुमार शर्मा ने कहा कि मुसीबत के समय लोगों की सहायता करने, और परेशानियों में समाधान करने वाला साधारण व्यक्ति नहीं होता है। उसमें हर चुनौति को स्वीकारनें की अद्भुत क्षमता होती है।  
गायत्री परिवार के संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि कोराना महामारी से निपटने के लिए लोग मास्क का प्रयोग, दो गज की दूरी और लाॅकडाॅन का पालन कर रहे हैं। आवश्यक कार्य के लिए भी अपने घरों से नहीं निकल रहे। ऐसे में कोरोना योद्धा बनकर निकले मोहित प्रभाकर की टीम नगर में सैनिटाइजेशन का महान कार्य कर रही है। महामारी में सरकार की गाइड लाइन का पालन करें। अपनें घरों पर रहें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें। परिवार के सदस्यों का हौंसला बढ़ाएं। 
कोरोना महामारी में नगर के हर मुहल्ले में बारी-बारी से सैनिटाइजेशन करने वाले मोहित प्रभाकर के साथ आशीष, मनीष, प्रतीक, अभिषेक और राहुल को गायत्री परिवार की ओर से गायत्री मंत्र का पटिका पहिनाकर सम्मानित किया गया। टीम ने मदरशील स्कूल और प्रेममिल कंपाउड की गलियों में सैनिटाइजेशन किया। इस मौके पर रामौतार शर्मा, मृत्यंुजय शर्मा, हेमंत आदि मौजूद रहे।