शैलेश पाठक ने दातागंज क्षेत्र में बाँटी कोरोना निवारण किट

बदायूँ डॉ शैलेश पाठक ने कहा आज "हमहैं" संगठन के बैनर तले सराय स्थित कार्यालय पर क्षेत्रवासियों को कोरोना किट बाँटी।इस किट में मल्टीविटामिन, विटामिन सी, मास्क सैनिटाइजर,साबुन इत्यादि ज़रूरत का सामान रखा गया है। 
महामारी के शुरू के दौर से अब तक डॉ पाठक लगातार इस संक्रमण से ग्रसित लोगों की मदद कर रहे है।कोरोना की इस दूसरी प्रचंड लहर में जब चारों तरफ़ मौत का तांडव फैला हुआ है,ऐसे में डॉ पाठक ने एक बार फिर अपने संगठन "हमहै" को नई तरह से सक्रिय करते हुए इस महामारी से लड़ने की योजना बनायी।इस योजना के तहत ही एक बार फिर से मास्क और सेनिटाईज़र वितरण का कार्य आरंभ किया।कोरोना की ये लहर किसी को संभलने का मौक़ा नही दे रही है।इस महामारी से से सिर्फ़ मज़बूत रोग प्रतिरोधक क्षमता के दम पर ही लड़ा जा सकता है।इस बात को ध्यान में रखते हुए इस मुहिम में इस बार प्राथमिकता से ऐसी दवाई उपलब्ध करायी जाएगी जिनसे स्वास्थ्य मज़बूत हो।
इसके अलावा किसी को भी यदि उचित उपचार नही मिल पा रहा है तो सदैव ऑन रहने वाले उनके नम्बर पर २४ घंटे में कभी भी फ़ोन द्वारा सूचना दी जा सकती है।
चूँकि इस बार संक्रमित लोगों की संख्या अधिक है जिसके कारण हर तरफ़ भय का माहौल है।इसके लिए संक्रमित परिवारों को राशन,आवश्यक वस्तुयें,दवा,उपचार सब उपलब्ध कराया जाएगा।
हमहै है का संगठन पिछले एक साल से लगातार इस कोरोना में सबकी मदद कर रहा हैl डॉ पाठक ने कहा विधिवत इसी तरह जब तक हम कोरोना पर विजय प्राप्त नहीं कर लेंगे कोरोना के विरुद्ध हमारी हर तरह से जंग जारी रहेगी हर व्यक्ति की यथासंभव मदद करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा l