मुंबई में मॉडलिंग करने वाली युवती ने ग्रेटर नोएडा की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

विक्रम पांडे
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी में रात मुंबई की मॉडल ने चौहदवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है पुलिस के मुताबिक मॉडल प्रिया उर्फ भावना गौतम सोसाइटी की चौथी मंजिल पर रहने वाली बहन के पास आई हुई थी। सूचना पर पहुंची बिसरख थाने की पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने मॉडल के सुसाइड करने का दावा किया है। पुलिस में मॉडल के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पैरामाउंट इमोशंस वही सोसाइटी है जिसकी 14वीं मंजिल से कूदकर प्रिया नाम की मॉडल ने आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में पता चला है कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली प्रिया अपनी बड़ी बहन के यहां आई थी। उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था। दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी यह बात बड़ी बहन ने मां को बता दी जिसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी पहुंची और उसको डांट लगाई। प्रिया की मां के पहुंचने से पहले ही उसका पुरुष मित्र यहां से चला गया था। मां की डांट से नाराज होकर प्रिया ने सोसाइटी की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल का कहना है की मामले में परिजनों ने देर रात कोई शिकायत नहीं दी है। प्राथमिक जांच में परिवार में हुए विवाद के बाद  मॉडल के खुदकुशी करने की बात सामने आई है।
बाइट :हरीश चंद्र डीसीपी नोएडा सेंट्रल 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।पुलिस ने बताया कि अभी मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है यदि जरूरत पड़ती है तो मॉडल के पुरुष मित्र को मुंबई से बुलाया जाएगा आशंका जताई गई है कि पुरुष मित्र भी मॉडल है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।