आज का राशिफल 23 जून 2021


आज का 23 June 2021 मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
अचानक लाभ की संभावना के बीच पूर्व में लिए निर्णय बदलने पड़ेंगे। राजकार्य में अवरोध आएंगे परंतु अपने विवेक से आप उनको हटाने में सफल होंगे। संतान के भविष्य के प्रति आज कुछ कठोर फैसले लेना होंगे।


: आज का 23 June 2021 वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज आपका मकान का सपना पूरा हो सकता है। आपके कार्य में किसी दुविधा के बीच सहयोगी आपकी कार्यशैली पर सवाल उठा सकते हैं। झूठ बोलकर आप परेशानी में आ सकते हैं।

: आज का 23 June 2021 मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
अपने वाक्चातुर्य से सभी को प्रभावित करने के बीच कर्मचारियों से परेशान रहेंगे। अपनी जीवन शैली को बदलें, लाभ होगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति संभव।

: आज का 23 June 2021 कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
जमींन जायदाद को लेकर विवाद की संभावना के बीच विरोधी सक्रिय होंगे। दिया पैसा वापस आने में अभी समय लगेगा। पुराना रोग उभर सकता है। समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आपकी उन्नति नहीं देख सकते।


: आज का 23 June 2021 सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
अपने कार्य को करवाने के लिए किसी से सिफारिश करनी पड़ेगी। वहीं आपमें आए बदलाव से घर परिवार में चमत्कारी लाभ होगा। माता के स्वास्थ में सुधार होगा। मन पसंद भोजन की प्राप्ति होगी।


: आज का 23 June 2021 कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
बदलती स्थितियों के बीच सावधान रहें। महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले बड़ों की राय जरुर लें। अपने जिद्दी व्यवहार के चलते आपसी सम्बन्ध बिगड़ सकते हैं।


: आज का 23 June 2021 तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
कार्यों में रुकावट की संभावना के बीच आज संतान के विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं। कार्य स्थल पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन कराने से लाभ होगा।


: आज का 23 June 2021 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
व्यापार विस्तार करने के लिए कर्ज की जरूरत के बीच भूमि भवन संबंधित मामले आज सुलझ सकते हैं। संतान के सफल होने से मन प्रसन्न रहेगा।


: आज का 23 June 2021 धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। संतों का सानिध्य प्राप्ति की संभावना के बीच दुःख का चिंतन न करें।




: आज का 23 June 2021 मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आत्मविश्वास में कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं। जमींन जायदाद पर बड़े खर्च की संभावना के बीच पैसो का लेन देन सावधानी से करें। यात्रा के योग हैं जो लाभकारी सिद्ध होगी।


: आज का 23 June 2021 कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
वाहन सुख की संभावना के बीच आज जल्दबाजी में किया कोई भी कार्य आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। वहीं शासन प्रशासन से जुड़ी अडचनें भी आज आ सकती हैं। स्वास्थ में सुधार होगा। जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा।


: आज का 23 June 2021 मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
बात को न सुने जाने पर नाराज रहेंगे। स्वयं को अकेला महसूस करेंगे। माता पिता से विवाद की स्थिति बन सकती है। कार्यस्थल पर गलत आरोप लग सकते हैं।