25 हज़ार के इनामी शार्प शूटर मुठभेड़ में घायल

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास जैसे आधा दर्जन से अधिक मामले में वांटेड 25 हज़ार के इनामी कुख्यात लुटेरे को मुठभेड़ के बाद घायल में गिरफ्तार किया है। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से देसी तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।
 
पैर में गोली से घायल बदमाश साजिद उर्फ भीड़ाऊ को इलाज के लिए ले जाती थाना बीटा-2 की पुलिस। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि घायल बदमाश साजिद, कस्बा दादरी मोहल्ला मेवातीयान का रहने वाला है। वह थाना दादरी मे हत्या के प्रयास के मामले वांटेड चल रहा था, जिस पर थाना दादरी से 25 हज़ार का इनाम घोषित है। यह शार्प शूटर है। हत्या, हत्या के प्रयास जैसे संगीन मुकदमों में यह  जेल जा चुका है। आधा दर्जन से अधिक मुकदमे इस पर दर्ज है। इसके पास से तमंचा, कारतूस, संदिग्ध मोटरसाइकिल बरामद  हुई है।
बाइट : विशाल पांडे (एडीसीपी ग्रेटर नोएडा) 

एडीसीपी ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस देर रात को डाढा गोलचक्कर के पास सर्विस लें पर  वाहनों की चेकिंग कर रही थी उसी दौरान, मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो भागने लगे पुलिस ने एक बदमाश को घेर लिया अपने को घिरा देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फ़ायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस की गोली साजिद उर्फ भीड़ाऊ के पैर में लगी है। और वह घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने फौरन उसे दबोच लिया और  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साजिद के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।