haryanaस्कूलों के तानाशाही रवैया पर आम आदमी पार्टी ने की प्रेस वार्ता

हरियाणा व्यूरो/आज आम आदमी पार्टी पानीपत शहरी विधानसभा मे सुखबीर मलिक जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में शहरी अध्यक्ष प्रितपाल खेड़ा जिला प्रवक्ता हरीश सलूजा ने  एक प्रेस वार्ता की।
 जिसमें मुख्य मुद्दा स्कूलों द्वारा पेरेंट्स को ट्यूशन फीस के अलावा अदर चार्जिंग डिवेलपमेंट चार्जेस बिल्डिंग फंड वगैरह के लिए नाजायज दबाव बनाया जा रहा है ।
जिला प्रवक्ता हरीश सलूजा ने कहा के इस महामारी के काल में लोगों की आय दिन प्रतिदिन कम हो गई है। खर्चे के में कटौती करने को मजबूर है आम आदमी, इस विपत्ति काल में स्कूलों की जोर जबरदस्ती नजायज है।
 जैसा कि सरकार ने 8 अप्रैल से 15 जून तक समर वेकेशन की घोषणा कर रखी है 14 जून तक एक्सटेंड किया गया ।
स्कूल बंद है जैसा की जानकारी मिल रही है यह समर वेकेशन 15 सितंबर तक हो सकते हैं लगभग 6 महीने स्कूल बंद रहेंगे।
 आम आदमी पार्टी पेरेंट्स एसोसिएशन के साथ खड़ी है और अगर जरूरत पड़ी तो धरातल पर उनके लिए संघर्ष भी करेगी। हम सरकार से यह उम्मीद करते हैं कि वह स्कूलों की इस मनमानी को रोकेगी और स्कूलों को हिदायत देगी इस करोना काल में ट्यूशन फीस के अलावा अन्य किसी चार्जेस का दबाव ना बनाएं और आम आदमी को राहत प्रदान करें।
जिलाध्यक्ष  सुखबीर मालिक ने कहा जनता महंगाई से  त्रस्त है पर सरकार अपने अहंकार मे मस्त है व्यापारियों के व्यापार समाप्त हो रहे है, पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान को छू रही है।
 शहरी अध्यक्ष प्रीतपाल खेड़ा ने कहा नगर निगम में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और जनता के पैसे की वहां पर लूट हो रही है एक करोड़ की मशीन का किराया एक करोड़ रूपये महीना दिया जा रहा है पर सत्तापक्ष भ्रष्टाचार पर चुप्पी साधे हुए है !
 लीगल सेल जिलाध्यक्ष जगदीप घनघस ने बताया नगर निगम को भ्रष्टाचार रोकने के लिए मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की जा सकती है।

इस मौके पर सुखबीर मलिक जिलाध्यक्ष, जगदीप घनघस लीगल सेल जिलाध्यक्ष, दीपक बग्गा उपाध्यक्ष, देवन सलूजा सचिव, हरीश सलूजा प्रवक्ता, राजेश सरोहा, सूरजभान राठी प्रवक्ता, इकबाल पानीपति मनमोहन सिंह, राजीव कंसल संयुक्त सचिव, प्रितपाल खेड़ा पानीपत शहरी अध्यक्ष  हरीश बजाज संगठन मंत्री राकेश अग्रवाल सचिव ,आकाश सैनी, विकास श्रीधर, सौरभ गोयल आदि मौजूद रहे