NOIDAउत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी ही एक मजबूत विकल्प :भूपेंद्र जादौन


 योगी आदित्यनाथ की सरकार के  साढ़े चार साल का कार्यकाल  किसानो, बेरोजगारो, युवाओं व आम आदमी के लिए निराश करने वाले रहे। यह सरकार अपने चुनावी वादों व जनता के बुनयादी सुविधाओं को पूरा करने में नाकाम रही। ये बात आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश  की सचिव व गौतमबुद्ध नगर जिला प्रभारी श्रीमती मीनाक्षी श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओ की नोएडा में समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कही और आगे बताया कि चुनावो में सफलता पाने के लिए अच्छे संगठन का होना बहुत महत्वपूर्ण होता है गौतमबुद्ध नगर में संगठन का तेजी से विस्तार हो रहा है इसे और आगे बढ़ाने के लिए जुलाई माह के प्रथम सप्ताह से पूरे जिले में सदस्यता अभियान भी चलाया जायेगा। 
          

            बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन व संचालन जिला महासचिव संजीव निगम ने किया।आज दिनांक 22 जून 2021 को समीक्षा बैठक सेक्टर 11 नोएडा में सम्पन्न हुई।जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने सम्बोधित करते हुए बताया कि  अप्रैल माह में सम्पन्न हुए जिले के पंचायत चुनावों के माध्यम से आप आदमी पार्टी जिले के प्रत्येक गांवों में भी प्रवेश कर चुकी है और अब उत्तर प्रदेश के   लोग  भी दिल्ली जैसी बिजली , पानी,चिकित्सा,शिक्षा व्यवस्था चाहते है। भूपेंद्र जादौन ने आगे बताया कि जिले की तीनों विधान सभाओं का पुनर्गठन किया जाएगा।संगठन में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।
               

             जिले के अंतर्गत तीनो विधानसभाओ से क्रमशः नोएडा  अध्यक्ष मुकुल त्यागी,जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान व दादरी प्रभारी हरदीप भाटी तथा प्रकोष्ठों में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी,एस सी/एस टी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुनील  कुमार,महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष प्रीति उपाध्याय, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ बी पी सिंह एवं श्रमिक विकास संगठन के जिलाध्यक्ष रामजी पांडे ने विस्तार से संगठन की जानकारी दी।

     बैठक को जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह ने संबोधित करते हुई कहा कि दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक कार्यकर्ता घर -घर जाकर बताए। बैठक की व्यवस्था में तरुण तंवर का विशेष योगदान रहा।जिला उपाध्यक्ष अनिल चेंची,परशुराम चौधरी, किरण त्यागी, पंकज अवाना, राजेश उपाध्याय,संजय चेंची, जतन भाटी,डॉ बिल्लू भाटी व कमल मावी ने भी अपने विचार रखे। बैठक में डी सी बेलवाल,केशव उपाध्याय, समयवीर, राजेंद्र तोमर, जयकिशन जायसवाल, हर्षित श्रीवास्तव, अनिता चौधरी, अजय कुमार, ज़ुएब खान,सियाजुल कलौदा,राजीव कुमार,सुमित सोनी, गीता स्वर्णकार,महेश कुमार,दिग्विजय सिंह,प्रेम प्रधान,अमित यादव रईस ठाकुर, सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।