बिजली के लिए 19 सितंबर 2021 को नोएडा विधायक कार्यालय पहुंचेगी क्षेत्र की जनता- गंगेश्वर दत शर्मा

 नोएडा, हिंडन नदी पुस्ता के आसपास बसी दर्जनों कालोनियों में बिजली दिए जाने की मांग पर ग्रामीण विकास समिति के नेतृत्व में आम जनता द्वारा चलाई जा रही मुहिम/ अभियान के तहत राधा कुंज व कृष्णाकुंज परथला कॉलोनी सेक्टर- 122, नोएडा पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को ग्रामीण विकास समिति के संयोजक- गंगेश्वर दत शर्मा, अध्यक्ष- वशिष्ठ मिश्रा, उपाध्यक्ष- गोविंद सिंह, रामजी यादव, महासचिव- विनोद कुमार आदि ने संबोधित किया। अपने संबोधन में वक्ताओं ने सरकार व जनप्रतिनिधियों की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सरकार उसके प्रतिनिधि जनता का दर्द समझने को तैयार नहीं है। बिजली ना होने से लोगों की जिंदगी नर्क बनी हुई है, सरकार और विधायक व सांसद कई बार आश्वासन दे चुके हैं लेकिन अपने वादे को पूरा नहीं कर रहे हैं इसका खामियाजा आने वाले समय में उन्हें भुगतना होगा।
 बैठक में निर्णय लिया गया कि 19 सितंबर 2021 को विधायक जी को उनके वादे की याद दिलाने और अपना दर्द बताने के लिए हिंडन नदी पुस्ता के आसपास बसी दर्जनों कालोनियों के नागरिक सामूहिक रूप से स्थानीय विधायक माननीय पंकज सिंह के कार्यालय सेक्टर- 26, नोएडा पर पहुंचेंगे और जब तक विधायक जी जनता के बीच आकर बिजली दिए जाने को लेकर ठोस बात नहीं करेंगे तब तक आम जनता उनके कार्यालय पर उनके इंतजार में बैठी रहेगी।
 उक्त कार्यक्रम की सूचना नोटिस देने के लिए ग्रामीण विकास समिति के पदाधिकारी बुधवार 1 सितंबर 2021 को प्रातः 11:00 बजे विधायक कार्यालय सेक्टर- 26, नोएडा पर जाएंगे।