सरकार स्वतंत्रता सेनानियों के कल्याण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है tap


पोस्ट किया गया: 27 अगस्त 2021

नई दिल्ली:प्रख्यात स्वतंत्रता सेनानियों की समिति की बैठक आज नई दिल्ली में आयोजित की गई। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री श्री अजय कुमार मिश्रा ने बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में देश भर के वयोवृद्ध स्वतंत्रता सेनानियों ने भाग लिया। श्री अजय कुमार मिश्रा ने बैठक में भाग लेने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित किया।

अपने उद्घाटन भाषण में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री श्री अजय कुमार मिश्रा ने कहा कि देश भारत की आजादी के 75 वें वर्ष में 'आजादी का अमृत महोत्सव' मना रहा है । उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों ने स्वतंत्रता संग्राम में पूर्ण समर्पण के साथ भाग लिया और राष्ट्र उनके अमूल्य योगदान को कभी नहीं भूल सकता। श्री मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह के निर्देशानुसार सरकार स्वतंत्रता सेनानियों के कल्याण के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हर संभव कदम उठा रही है. सुविधाओं की।


बैठक के दौरान स्वतंत्रता सेनानियों ने कई सुझाव दिए। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने उनके सुझावों को सुना और उन पर विचार और त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया।