NOIDA आम आदमी पार्टी किसान प्रकोष्ठ की बैठक आयोजित

  आज दिनाँक 10 सितंबर 2021 को दादरी विधानसभा के धूम मानिकपुर गांव में किसान प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन किया गया इस बैठक की अध्यक्षता किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष चिराग प्रधान ने की। बैठक में दादरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी को प्रत्येक गांव में किस तरह आगे बढ़ाया जाए इस पर चर्चा की गई।    

       बैठक में आम आदमी पार्टी किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष चिराग प्रधान ने आकाश नागर को दादरी विधानसभा के किसान प्रकोष्ठ का अध्यक्ष मनोनीत किया और बताया कि शीघ्र ही  जेवर व नोएडा विधानसभा में किसान प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी का गठन कर लिया जाएगा और यह काम एक हफ्ते में पूरा किया जाएगा पूरे जिले में हर बूथ पर किसान प्रकोष्ठ  प्रभारी नियुक्त करेगा ।चिराग प्रधान ने आगे कहा कि केंद व प्रदेश की सरकारों ने यदि किसानों की समस्याओं का निराकरण नही किया तो 6 महीने बाद प्रदेश का किसान इस तानाशाही सरकार को उखाड़ कर अपनी नई सरकार बना लेगा।                 
  
       इस मौके पर आमंत्रित मुख्य इकाई के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन का साथियों ने स्वागत किया।भूपेंद्र जादौन ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया और बताया कि 14 सितंबर को अयोध्या में तिरंगा यात्रा के बाद गौतमबुद्ध नगर में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसमे प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह  और प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह शिरकत करेंगे।

  जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि इस अवसर पर पार्टी की छात्र इकाई CYSS के जिलाध्यक्ष संकेत भाटी ,नोएडा विधानसभा अध्यक्ष नितिन प्रजापति,एडवोकेट पवन नागर , ठाकुर बीनूँ राणा , कुलदीप नागर ,डॉ रघुवर दयाल , पप्पू प्रधान , योगेश भाटी, राहुल नागर ,आदेश तोमर निदेशक रामा कृष्णा हॉस्पिटल  धूम मानिकपूर , घोड़ी बछेड़ा के पूर्व प्रधान सुंदर नेता जी आदि मौजूद रहे।