noida:सदस्यता अभियान प्रभारी पंकज अवाना के नेतृत्व आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने बिजली विभाग को सौंप ज्ञापन

 नोएडा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कनावनी गांव के निवासी पिछले काफी समय से  सड़क एवं विद्युत की समस्या से बहुत परेशान है ज्यादातर लोगों के घरों में बिजली का कनेक्शन ही नही है और जिनके यहाँ है भी उन लोगो के यहां बिजली नही सिर्फ बिजली के बिल आते है यहाँ के बच्चे ठीक से पढ़ाई नही कर पाते है आम आदमी पार्टी की पदाधिकारियों ने इस गांव का कई बार दौरा किया व समस्या को समझा।

        आज दिनाँक 4 सितंबर 2021 को इस बिजली व कनेक्शन संबंधी समस्या को लेकर नोएडा सदस्यता अभियान प्रभारी पंकज अवाना के नेतृत्व आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने बिजली विभाग के क्षेत्रीय एस डी ओ अविनाश चौधरी को मिलकर एक ज्ञापन सौंपा व अतिशीघ्र समस्याओं को निबटाने का आग्रह किया। पंकज अवाना ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद यदि आम आदमी परेशान है तो डबल इंजन की सरकार का क्या मतलब ,और यदि इस सरकार का यही रवैया रहा तो मात्र 6 महीने बाद उत्तर प्रदेश का आम आदमी भी दिल्ली की तरह अपनी सरकार बनाएगा और दिल्ली की तरह सुविधाये पायेगा।

          इस मौके पर 'आप'की प्रदेश सचिव व गौतमबुद्ध नगर जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने कहा कि दिल्ली में बिजली बनती भी नही है फिर भी सभी को सस्ती एवं 24 घंटे बिजली उपलब्ध है ऐसा इसलिये हो पा रहा है क्योंकि दिल्ली में आम आदमी की अपनी  ईमानदार सरकार है जिसकी नीयत बिल्कुल साफ है और उत्तर प्रदेश में  बिजली की हालत बद से बदतर है। किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष चिराग प्रधान ने कहा कि इस सरकार ने किसान को तो परेशान कर ही रखा है और साथ मे नौजवान, व्यापारी, महिलाएं  तथा समाज का हर वर्ग  इस सरकार से पीड़ित है।

           जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि इस अवसर पर नोएडा विधानसभा के उपाध्यक्ष विपुल जौहरी ने कहा कि यदि नोएडा की ऐसी हालत है तो उत्तर प्रदेश के दूसरे जिलों की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है इस अवसर पर कनावनी गांव से राहुल नितिन सोनू रमेश भारद्वाज केशव ठाकुर संजीव भाटी आदि मौजूद रहे।