AAP आप आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर ने धूम-धाम से मनाया पार्टी का नौंवा स्थापना दिवस




रामजी पांडेय
नोएडा:आज 26 नवंबर 2021 को आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर ने जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन की अध्यक्षता में पार्टी का स्थापना दिवस बड़ी ही धूम-धाम से सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ के साथ केक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर एक विचार गोष्ठी का भी आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष बहन नीलम यादव रही।

   मुख्य अतिथि नीलम यादव ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज ही के दिन 26 नवंबर 2012 को  आम आदमी पार्टी की नींव रखी गयी था पार्टी का उद्देश्य प्रत्येक  आम आदमी को सभी जरूरत की मूलभूत सुविधाएं मिलनी चाहिये पार्टी अपने मकसद में कामयाब है और  इसी वजह से अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाया और अब हम सब यह दिल्ली मॉडल उत्तर प्रदेश में भी लागू करवायेगे।

      जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि  आम आदमी पार्टी जन्म आंदोलन से हुआ था।अरविंद केजरीवाल ने राजनीति की दिशा बदली है और अब अन्य पार्टिया भी बिजली, पानी ,स्वास्थ्य और शिक्षा की बात करने लगी है जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि आज स्थापना दिवस का कार्यक्रम नोएडा प्रत्याशी पंकज अवाना के निम्मी विहार सेक्टर 89 कार्यालय में सम्पन्न हुआ।आज ही इस कार्यालय का भी उदघाटन किया गया। पंकज अवाना ने गोष्ठी में अपने विचार रखे।

    प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने गोष्ठी में बताया कि महिलाओं के सम्मान व सुरक्षा का आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार बहुत ही बेहतर ख्याल रखती है इस अवसर पर दादरी प्रभारी संजय राणा,जेवर प्रभारी पूनम सिंह, प्रदेश सचिव अशोक कमांडो, जिला कोषाध्यक्ष पंडित उमेश गौतम,जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह,जिला उपाध्यक्ष परशुराम चौधरी, पंडित कैलाश शर्मा , जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान, नोएडा अध्यक्ष नितिन प्रजापति व उपाध्यक्ष विपुल जौहरी, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी के पी सिंह,संजय चेंची तुगलपुर,आर एस मंगत , प्रकोष्ठों के अध्यक्षों में दिलदार अंसारी,डॉ बी पी सिंह,राहुल सेठ,प्रीति उपाध्याय, शंकर चौधरी, संकेत भाटी, जयकिशन जायसवाल सहित काफी संख्या में  पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।