कितरपुर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार वाहनों के शीशे तोड़कर गाड़ियों के अंदर रखे लैपटॉप बाइल और कैश पर करते थे हाथ साफ

विक्रम पांडे

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो सार्वजनिक जगह पर खड़ी गाड़ियों को निशाना बनाते हैं उनके अंदर रखे सामान को चोरी कर फरार हो जाते थे. कोतवाली 39 पुलिस ने सेक्टर-98 चौकी के सामने से चेकिंग के दौरान  गिरफ्तार किया गया है.  पकड़े गए दोनों आरोपियों से 8 लैपटॉप 4 मोबाइल फोन सहित चोरी की एक मोटरसाइकिल पर बरामद की है.  पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश बिजनौर के फेमस गैंग कितरपुर के सदस्य हैं. बदमाशों के 4 साथी अभी फरार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही. 

नोएडा के सेक्टर 14ए में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस पुलिस ने मीडिया के सामने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो कि दिल्ली-एनसीआर में वाहनों को निशाना बनाते हुए वाहनों के शीशे तोड़कर गाड़ियों के अंदर रखे लैपटॉप मोबाइल और कैश सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हो जाते थे,  एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पकडे गये दोनों बदमाश उज्जैन और अमान है बिजनौर के फेमस कितरपुर गैंग के सदस्य हैँ जिन्होने दो दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों के 4 साथी अभी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है. 


एडिशनल डीसीपी का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने संबंधित बाइक दिल्ली से चोरी की थी। दोनों घरों के बाहर और बाजारों में खड़ी गाड़ियों की रेकी करते थे। फिर गाड़ियों का शीशा तोड़कर उसमें से लैपटॉप सहित अन्य सामान चोरी कर लेते थे। विरोध करने पर आरोपी चाकू से हमला कर देते थे। आरोपियों के खिलाफ नोएडा सहित दिल्ली के अलग अलग थानों में 18 एफआईआर दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों से उनके अन्य साथियों के तलाश में जुटी है।