बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, लेबर कोड,अग्निपथ योजना के विरोध में माकपा कार्यकर्ताओं ने दिया ज्ञापन- गंगेश्वर दत्त शर्मा


 नोएडा,बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, मजदूर विरोधी लेबर कोड़,युवा विरोधी अग्नीपथ योजना के विरोध में तथा आम जनता के ज्वलंत मुद्दों/ मांगो व राशनिंग व्यवस्था में सुधार हेतु भंगेल फेस-2 नोएडा कन्या इंटर कॉलेज पर माकपा कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी गौतम बुध नगर के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री भारत सरकार व माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को संबोधित ज्ञापन दिया। ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के तौर पर सी.ओ. श्री सुदीप कुमार उपाध्याय जी ने आकर लिया और उन्होंने आश्वासन दिया कि ज्ञापन को केंद्र व प्रदेश सरकार को भेज दिया जाएगा और जिला स्तर की जो भी मांगे हैं उनका समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा।
 कार्यक्रम की जानकारी देते हुए माकपा जिला प्रभारी गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हमारी पार्टी ने जनता के ज्वलंत मुद्दों पर पूरे जून महा अभियान चलाया जिसमें जनसंपर्क, पर्चा वितरण, नुक्कड़ सभा, जगह-जगह प्रदर्शन आयोजित किए गए और आज पार्टी का जिलाधिकारी कार्यालय सूरजपुर ग्रेटर नोएडा पर प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को ज्ञापन देने का कार्यक्रम था लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों के अनुरोध पर कार्यक्रम में बदलाव कर भंगेल फेज- 2, कन्या इंटर कॉलेज पर हमारे कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों को ज्ञापन दिया हमें उम्मीद है कि हमारी समस्याओं/ मांगों पर शासन प्रशासन उचित कार्रवाई करेंगे यदि ज्ञापन में दी गई मांगों पर उचित कार्रवाई नहीं हुई तो हमारी पार्टी बड़ा आंदोलन करने को विवश होगी।
 कार्यक्रम में सीटू नेता राम सागर, जनवादी महिला समिति के नेता रेखा चौहान, माकपा कार्यकर्ता राजकरण सिंह, रामस्वारथ, गुड़िया देवी आदि उपस्थित रहे