हम एक ऐसा प्रस्ताव दे रहे हैं जिसे आप मना नहीं कर सकते एमआईएफएफ से आईएफएफआई तक

 न करें कि गर्मी की छुट्टियां खत्म हो गई हैं। 17वां मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (एमआईएफएफ) नहीं चाहता कि आपकी छुट्टियां खत्म हो जाएं या आपकी फिल्मों का जश्न रुक जाए।

 

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/3-1EWAG.jpg

 

आपके शब्द आपको एक क्रूज पर गोवा ले जा सकते हैं!

पर्यटन मंत्रालय, पश्चिमी क्षेत्र कार्यालय मुंबई और फिल्म प्रभाग, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय आप में फिल्म प्रेमी और लेखक को पुरस्कृत करने के तरीके खोज रहे हैं। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो फिल्मों का जश्न मनाते हैं और मानते हैं कि अच्छी फिल्मों और फिल्म निर्माताओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए- तो यह प्रस्ताव आपके लिए है। इस प्रतियोगिता के विजेता को कॉर्डेलिया द्वारा मुंबई-गोवा-मुंबई समुद्री यात्रा का टिकट मिलेगा।

 

#MyMIFFLove

इस प्रतियोगिता में भाग कैसे लें?

सरल। राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के तहत एमआईएफएफ 2022 के दौरान प्रदर्शित किसी भी फिल्म पर फिल्म समीक्षा लिखकर फिल्मों के लिए अपने प्यार का इजहार करें। एमआईएफएफ 2022 के दौरान राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता श्रेणी के तहत कुल 119 गैर-फीचर फिल्में अर्थात डॉक्युमेंट्री, लघु और एनीमेशन फिल्मों की स्क्रीनिंग की जा रही है। इन फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखने और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत करने के लिए अभी https://miff.in/ पर रजिस्टर करें।

आप हाइब्रिड मोड के तहत पंजीकरण करके मुफ्त में फिल्में ऑनलाइन भी देख सकते हैं। इसके लिए पंजीकरण अभी जारी है।

फिल्में 7 जून 12 (रात 11:59:59 बजे) की मध्यरात्रि तक ऑनलाइन मोड पर उपलब्ध होंगी।

 

नियम एवं शर्तें:

एमआईएफएफ-2022 की कौन सी फिल्मों ने आपके दिल की धड़कन को घटा या बढ़ा दिया? एमआईएफएफ की अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में लिखकर और उसे अपने ब्लॉग पर डालकर दुनिया को बताएं और हमें अपने लेख/समीक्षा का लिंक भेजें।

 

कृपया अपनी प्रविष्टियां 10 जून 2022 से पहले miffcontest@gmail.com पर मेल करें

  1. लेख 300-500 शब्दों के बीच हो सकती है
  2. लेख बिना किसी साहित्यिक चोरी के मूल रूप में होना चाहिए।
  3. कृपया प्रविष्टियां वर्ड और पीडीएफ फॉर्म में भेजें।
  4. हम आपको सोशल मीडिया पर लिखित सामग्री साझा करने और भारत पर्यटन मुंबई, पीआईबी इंडिया और फिल्म डिवीजन हैंडल को हैशटैग #AnythingForFilms और # MIFF2022 के साथ टैग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  5. आपके पुरस्कार का लाभ उठाने का प्रस्ताव यानी मुंबई-गोवा-मुंबई 27 नवंबर 2022 तक वैध है ताकि आप गोवा में भारत के 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग ले सकें।