रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे अफ्रीकी मूल के पांच महिलाओं समेत दस विदेशी नागरिक गिरफ्तार

विक्रम पांडे
ग्रेटर नोएडा : कोतवाली दादरी क्षेत्र स्थित ओमीक्रोन-1 सोसाइटी में रेव पार्टी कर रहे नाइजीरिया के पाँच महिलाओं और 5 पुरुष को पुलिस में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 310 ग्राम गांजा व 217 कैन बीयर और 17 बोतल व्हिस्की अंग्रेजी शराब बरामद किया है . उनके खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज या गया है किया गया है और उनके पासपोर्ट और वीजा की भी जांच की जा रही है. 

कोतवाली में गिरफ्तारी के बाद खडे नाइजीरिया के निवासी है, जिन्हे थाना दादरी पुलिस ने गाँव मथुरापुर स्थित ओमीक्रोन-1 सोसायटी के फ्लैट सी-51 रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा करने की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मार कर गिरफ्तार किया है एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि एक सूचना पर दादरी के थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो एक रिहायशी मकान में पार्टी चल रही थी और मादक पदार्थ का सेवन किया जा रहा था. पूछताछ पर इन लोगों ने अवैध रूप से इस पार्टी का आयोजन करने की बात स्वीकार की है और बरामद सामान का सेवन करना स्वीकार किया गया है. वहां पर अफ्रीकी मूल नाइजीरिया के निवासी 5 महिला समेत दस नागरिकों मौके से हिरासत में लिया गया.
बाइट : विशाल पांडे एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा
 
एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा ने बताया कि वहां जब कमरों की तलाशी ली गई तो पुलिस ने मौके से 310 ग्राम गांजा व 217 कैन बीयर और 17 बोतल व्हिस्की अंग्रेजी शराब बरामद किया है . उनके खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज या गया है किया गया है और उनके पासपोर्ट और वीजा की भी जांच की जा रही है. 
बाइट : विशाल पांडे एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा