चिल्ला बॉर्डर पर बैरिकेडिंग लगा कर दिल्ली पुलिस की जांच से लगा जाम लोग हुए परेशान

संयुक्त किसान मोर्चा के दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली के बॉर्डर पर चेकिंग काफी बढ़ा दी गई है। नोएडा से दिल्ली जाने वाले चिल्ला बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाई है और दिल्ली में प्रवेश करने वाले वाहनों को चेकिंग करने के बाद ही जाने दिया जा रहा है. सोमवार की सुबह ऑफिस के लिए निकले लोगों को बॉर्डर जाम होने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ा, चेकिंग की वजह से कई किलो मीटर लम्बा जाम लगा, नोएडा पुलिस भी चिल्ला बॉर्डर पर पहुंची, डीसीपी ट्रैफिक नोएडा जोन के डीसीपी, एडीसीपी मौके पर पहुंच कर, जाम को खुलवा कर यातायात को सामान्य किया.  

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से सरकार की वादाखिलाफी और अन्य मांगों को लेकर जंतर मंतर पर प्रदर्शन की चेतावनी दी गई थी। इसके बाद दिल्ली में किसी प्रकार की अप्रिय स्थिति न उत्पन्न होने देने को लेकर दिल्ली पुलिस सतर्क है और एनसीआर के बॉर्डर पर सुरक्षा इंतजामों को चौकस किया गया है। बैरिकेड्स लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है पुलिस की पूरी चेकिंग के बाद ही लोगों को दिल्ली में प्रवेश दिया जा रहा है। जिसके चलते बॉर्डर पर जाम स्थित हो गई भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.   
किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए नोएडा और गाजियाबाद से जुड़ने वाले दिल्ली के तमाम एंट्री प्वाइंट पर चौकसी बढ़ाई गई है। नोएडा को दिल्ली से जोडने वाले चिल्ला बॉर्डर सुबह से  ही भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. लोहे के बैरिकेड्स लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है। और माइक से लगातार घोषणा की जा रही है. दिल्ली जाने के लिए निकले लोगों के वाहनों की लंबी कतार चिल्ला बॉर्डर पर देखने को मिल रही है। पुलिस की पूरी चेकिंग के बाद ही लोगों को दिल्ली में प्रवेश दिया जा रहा है। जाम की सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस भी चिल्ला बॉर्डर पर पहुंची, डीसीपी ट्रैफिक नोएडा जोन के डीसीपी, एडीसीपी मौके पर पहुंच कर, जाम को खुलवा कर  यातायात को सामान्य किया.