MoS राजीव चंद्रशेखर 'न्यू इंडिया फॉर यंग इंडिया' सत्र में SKSJTI बेंगलुरु के छात्रों के साथ बातचीत करेंगे

 नई दिल्ली केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता और इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी राज्य मंत्री, श्री राजीव चंद्रशेखर कल से तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर बेंगलुरु में होंगे।

मंत्री ज्ञान ज्योति सभागार में 'युवा भारत के लिए नया भारत' पर एक सत्र को संबोधित करेंगे और श्री कृष्ण राजेंद्र रजत जयंती प्रौद्योगिकी संस्थान (एसकेएसजेटीआई), बेंगलुरु के छात्रों के साथ बातचीत करेंगे। 

इस पहल के हिस्से के रूप में, श्री राजीव चंद्रशेखर ने पिछले 18 महीनों में देश भर के 43 से अधिक कॉलेजों का दौरा किया है, जिसके दौरान उन्होंने छात्रों, स्टार्टअप और उद्यमियों के साथ न्यू इंडिया में उनके लिए उपलब्ध अवसरों और नरेंद्र मोदी सरकार के प्रयासों पर बातचीत की है। भारत Techade उत्प्रेरित करने के लिए।

इस तरह के सत्र छात्रों, कॉलेज के अधिकारियों द्वारा बहुत अच्छी तरह से प्राप्त होते हैं और छात्रों को प्रेरित करने के उद्देश्य से होते हैं। मंत्री, जो खुद एक चिप डिजाइनर और एक सफल उद्यमी रहे हैं, अपनी जीवन यात्रा के किस्से भी साझा करते हैं और छात्रों द्वारा फ्यूचर रेडी स्किल्स, टेक्नोलॉजी, एंटरप्रेन्योरशिप और स्टार्टअप इकोसिस्टम के बारे में पूछे गए सभी सवालों के जवाब देते हैं।

ज्ञान सभागार में सत्र में 1,000 से अधिक छात्रों के भाग लेने की उम्मीद है।