AAP:आप का बिजली आंदोलन जारी : अनिल पांडेय


 नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी पानीपत ग्रामीण हरियाणा के नेता अनिल पांडेय ने खट्टर सरकार के ऊपर आरोप लगाया कि बिजली बिल के नाम पर खट्टर सरकार जनता को लूट रही है, उन्होंने कहा कि यदि यदि अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली और पंजाब में मुफ्त और 24 घंटे बिजली दे सकते हैं।

 तो खट्टर सरकार क्यों नहीं। अगर आप भी अपने महंगी बिजली, पावर कट और बिजली कनेक्शन की समस्याओं से परेशान हैं तो अपनी आवाज उठाइए और आम आदमी पार्टी के बिजली आंदोलन से जुड़िए। पांडेय ने कहा की हरियाणा की आम जनता महंगी बिजली बिल से परेशान है। हरियाणा में 200 यूनिट बिजली बिल लगभग 1100 रुपए और 300 यूनिट बिजली बिल लगभग 1800 रुपए आता है।

 जबकि केजरीवाल जी के दिल्ली और पंजाब के बिजली मुफ्त है। इसलिए साल में लोगों के लगभग 13200 से 21600 रुपए तक की बचत हैं। अनिल पांडेय ने कहा कि खट्टर सरकार की नियत साफ नहीं है जिसके कारण हरियाणा में बिजली बिल के नाम पर जनता को लूटा जा रहा है। अनिल पांडेय ने अपनी टीम के साथ पानीपत ग्रामीण के विभिन्न कालोनियों में लगातार केजरीवाल के पोस्टर स्टीकर लगाना शुरू कर दिया है ।

और बिजली बिल पर हो रही अंधाधुंध लूट से बचने का विकल्प आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार जोरों पर शुरू कर दिया है। इस मौके पर उनके साथी मनीष दुबे,दीपक शर्मा,सूरज सिंह, मनोज राय, राम करण, मीना देवी, होरीलाल, नरेंद्र पारासार,  जावेद, सब्बीर और अन्य कार्यक्रतागण मौजूद रहे।