डूटा चुनाव प्रचार में एनडीटीएफ उम्मीदवार प्रोफेसर ए. के. भागी को मिल रहा है शिक्षकों का अपार जन -समर्थन

 

दिल्ली विश्वविद्यालय शिक्षक संघ ( डूटा ) के होने वाले आगामी 27 सितंबर को चुनाव में एनडीटीएफ संगठन की ओर से डूटा अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रोफेसर ए. के. भागी ने  अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत सोमवार , मंगलवार को  श्री अरबिंदो कॉलेज , शहीद भगतसिंह कॉलेज , कॉलेज ऑफ वोकेशनल , आईएचई , श्री अरबिंदो कॉलेज ( सांध्य ) , राजगुरू कॉलेज , महाराजा अग्रसेन कॉलेज , महर्षि वाल्मीकि कॉलेज ऑफ एजुकेशन आदि  कॉलेजों में शिक्षकों के बीच अपना चुनाव प्रचार किया । 

चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें शिक्षकों का भारी समर्थन मिल रहा है । चुनाव प्रचार में उनके साथ डॉ. हंसराज सुमन , प्रोफेसर वी.एस. नेगी , डॉ. विवेक चौधरी , डॉ.रूबी मिश्रा , डॉ. शम्भू नाथ दूबे , डॉ. हरेंद्र सिंह , डॉ. धनपाल सिंह , डॉ.सुदर्शन , डॉ. मनीष कुमार आदि ने काम के आधार पर शिक्षकों से वोट देने की अपील की ।

        श्री अरबिंदो कॉलेज व शहीद भगतसिंह कॉलेज में अपने दो साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए प्रोफेसर ए. के. भागी ने बताया कि उनके 22 महीने के कार्यकाल में लगभग दस हजार यूनिट प्रमोशन , 2750 स्थायी शिक्षकों की नियुक्ति , कॉलेजों में प्रोफेसरशिप लेकर आए जिसमें कॉलेजों में अभी तक 500 प्रोफेसर बन चुके हैं तथा विभागों में प्रोफेसर से सीनियर प्रोफेसर बने है । इसके अलावा प्रमोशन में छूट आदि लेकर आए जिससे सभी शिक्षकों को लाभ मिलेगा ।  उन्होंने शिक्षकों से पूछा कि कॉलेजों में चल रही स्थायी नियुक्ति व पदोन्नति से खुश है शिक्षकों स्थायी नियुक्ति व पदोन्नति का हाथ उठाकर समर्थन किया ।

                 शहीद भगतसिंह कॉलेज के शिक्षकों ने पूछा कि पुनः जीतने पर क्या करेंगे तो प्रोफेसर भागी ने उन्हें बताया कि भविष्य की हमारी योजना स्थायी नियुक्ति और प्रमोशन की प्रक्रिया जारी रखना , पुरानी पेंशन योजना लागू करवाने का प्रयास करना , एडहॉक टीचर्स की पूरी सर्विस को जुड़वाना , सभी कॉलेजों में सेकेंड ट्रांच के पदों को भरवाना , ईडब्ल्यूएस की पोस्ट यूजीसी / शिक्षा मंत्रालय से लाना , दिल्ली सरकार के 12 कॉलेजों में भी नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कराना , साथ ही सरकार के इन कॉलेजों में रेगुलर सैलरी , एरियर , मेडिकल बिल को किलियर कराना हमारी प्राथमिकता में है । उन्होंने शिक्षकों को यह भी बताया कि जो शिक्षक डिस्प्लेसमेन्ट हुए हैं उन्हें दूसरे कॉलेजों में अतिरिक्त सीटों पर लगाया जा रहा है । प्रोफेसर वी.एस. नेगी ने भी शिक्षकों को संबोधित किया और अपील की कि वे कर्मठ , ईमानदार व योग्य उम्मीदवार को डूटा में पुनः भेजे ताकि बाकी रुके हुए कार्यो को गति मिले ।