पश्चिम दिल्ली के युवाओं ने प्राइड लोकसभा हेतु जिले स्तर की भाषण प्रतियोगिता में रखें अपने विचार


पश्चिम दिल्ली के नांगलोई स्थित नेहरू युवा केंद्र में आजादी के अमृत काल के श्रृंखला में मां भारती के दो वीर सपूतों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर संसदीय लोकतंत्र शोध एवं प्रशिक्षण संस्थान (प्राइड) लोकसभा द्वारा एक स्मृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें देश भर से 25 युवाओं को भागीदारी करने का अवसर प्राप्त होगा।

 इस अवसर पर निर्णायक मंडल में संजीव टीचर, मोहित कुमार मीडिया एवं पूजा कौशिक जिला युवा अधिकारी पश्चिम दिल्ली रहें वहीं नेहरू युवा केंद्र पश्चिम दिल्ली में हुई प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हर्षिता परिहार ने प्राप्त किया साथ ही प्रतिभागी को राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।  

राज्य स्तर से चयनित एक प्रतिभागी राष्ट्रीय स्तर पर आगामी 2 अक्टूबर को संसद भवन के केंद्रीय सदन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। साथ ही हिन्दी दिवस के उपलक्ष्य में मोहित कुमार ने सभी को हिन्दी को अपने जीवन का हिस्सा बनाने और कार्य के रुप में अपनाने की शपथ दिलाई कार्यक्रम में सहयोग सोनी चौहान लेखा एवं कार्यक्रम सहायक, ऋषभ एमटीएस एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवकों मोहित, बृजेश, दीपा का रहा