खीरी लोकसभा में किसान समाज पार्टी KSP का डोर टू डोर अभियान लगातार 19 वें दिन भी जारी रहा

लखीमपुर खीरी,19 सितंबर 2023 किसान समाज पार्टी एस किसपा ने अपने "डोर टू डोर" अभियान को खीरी लोकसभा में लगातार 19 दिनों से चला रही है, जिसका उद्देश्य किसानों की समस्याओं को लोगों के द्वार तक पहुंचाना है। इस अभियान के तहत, किसान समाज पार्टी के कार्यकर्ता इलाके में जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं।

इस अभियान के माध्यम से, किसान समाज पार्टी किसानों की जरूरतों और मुद्दों का पता लगा रही है और उनके लिए समाधान ढूंढ़ रही है। KSP के सदस्य नेता और कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में एकत्रित होकर लोगों से बात चीत की है, ताकि किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए  ठोस कदम उठाया जा सके।

किसान समाज पार्टी के नेता व पार्टी के खीरी लोकसभा प्रत्याशी रामजी पांडे ने इस अभियान को "किसानों के लिए एक बड़ा कदम" बताया है और कहा है कि वे उनकी आवश्यकताओं को समझने और उनके साथ होने का प्रयास कर रहे हैं
इस "डोर टू डोर" अभियान के दौरान, किसान समाज पार्टी ने कई ग्रामीण क्षेत्रों में नुक्कड़ जनसभाएं भी आयोजित की हैं, जिनमें किसानों के साथ  उनकी बातचीत हुई है। इन जनसभाओं में किसानों ने अपनी समस्याओं को साझा किया और समाधान के लिए सुझाव भी दिए हैं।

किसान समाज पार्टी का इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है किसानों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए कदम उठाना और उनकी समस्याओं का हल ढूंढ़ना। वे यह मानते हैं कि किसानों की आवश्यकताओं को समझना और उनके साथ होना ही सही मार्ग है जिससे उनका सही समय पर समाधान हो सके। किसान समाज पार्टी के इस "डोर टू डोर" अभियान से लोगों के बीच एक साकारात्मक आत्मविश्वास भी बढ़ा है।