किसान समाज पार्टी (KSP) का डोर टू डोर अभियान जारी पार्टी के जुनूनी कार्यकर्ता कर रहे हैं पार्टी के लिए दिन रात मेहनत

लखीमपुर (खीरी)- किसान समाज पार्टी (KSP) ने अपने प्रचार अभियान का तीसरा दिन पूरा किया, जिसमें उनके जुनूनी कार्यकर्ता भूंखे प्यासे पार्टी के लिए लगातार प्रचार कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार KSP डोर टू डोर अभियान के माध्यम से किसानों के बीच जाकर उनके साथ जुड़ने का प्रयास कर रही है, ताकि वे 2024 में जिले में अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज कर सके । इस अभियान के तहत, KSP के कार्यकर्ताएं गांव-गांव और मोहल्ला-मोहल्ला में जा रहे हैं और किसानों से मिलकर उनके दुख-दर्द को सुन रहे हैं।

टैप न्यूज इंडिया से बातचीत करने पर इस डोर टू डोर  अभियान के प्रभारी रामजी पांडे ने बताया कि KSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस पी मिश्रा के  निर्देश अनुसार पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को किसान समाज पार्टी से जोड़ रहे है ताकि पार्टी जिले में आगामी चुनाव में जबरदस्त प्रदर्शन कर सके KSP के प्रमुख नेता एस पी मिश्रा ने इस अभियान में सभी किसानों को जुड़ने का आह्वान किया  है और कहा है कि यह अभियान KSP के संगठन विस्तार के लिए  महत्वपूर्ण कदम है ।

डोर टू डोर अभियान में  सोनू मिश्रा,करीम खान,आलोक वर्मा,महबूब अली,बसंत मिश्रा,त्रिलोकी वर्मा,मंजर अली, अंजू पांडे,प्रीति पांडे,आदि कार्यकर्ता  बढ़ चढ़ कर हिस्सा दे रहे है।