किसान समाज पार्टी एस के लखनऊ मंडल के महासचिव बने अनिल बाजपेईTNI


नई दिल्ली:किसान समाज पार्टी (एस )के नेता अनिल बाजपेई ने लखनऊ मंडल में महासचिव के रूप में नियुक्ति प्राप्त की है। यह नियुक्ति किसान समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  एस पी मिश्रा की ओर से दी गई है जिसकी जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रामजी पांडे ने टैप न्यूज इंडिया को दी उन्होंने बताया कि  अनिल बाजपेई की नियुक्ति से उत्तर प्रदेश में पार्टी को एक नई दिशा मिलेगी इससे पार्टी की मजबूती में वृद्धि की उम्मीद है।

अनिल बाजपेई का नाम किसानों के अधिकारों की रक्षा करने और उनके मुद्दों को सामाजिक चरण में लाने के लिए जाना जाता है। वह पिछले कुछ सालों से किसानों के साथ मिलकर उनके मुद्दों को जनता के बीच  उठा रहे हैं और उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

लखनऊ मंडल में महासचिव के रूप में अनिल बाजपेई की नियुक्ति के बाद, किसान समाज पार्टी के नेतृत्व में एक नई ऊर्जा और दिशा मिलेगी। वे मंडल स्तर पर किसानों के मुद्दों का समर्थन करेंगे और पार्टी के मिशन को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।

इस नियुक्ति के बाद, किसान समाज पार्टी की दृढ़ता और पूरी तरह से संकेत मिल रहा है कि वे किसानों के मुद्दों को लेकर और भी सशक्त होंगे और उनके हित में काम करेंगे।