28 खीरी लोकसभा||आगामी चुनाव के लिए किसान समाज पार्टी के उम्मीदवार रामजी पांडे के समर्थन में किसान खुद करने लगे है चुनाव प्रचार


लखीमपुर खीरी :खीरी लोकसभा चुनाव में किसान समाज पार्टी (Kisan Samaj Party) के उम्मीदवार रामजी पांडे के समर्थन अब किसान खुद प्रचार में उतर गए है मिली जानकारी के अनुसार रामजी पांडे के डोर टू डोर चुनाव प्रचार अभियान को देखकर  किसानों का उत्साह बढ़ गया है। और उनके समर्थन में इलाके के किसान खुद चुनाव प्रचार में उतर आए हैं बताते चले कि  रामजी पांडे को किसानो के समर्थन प्राप्त करने के पीछे कई कारण ओर अहम संदेश छुपे हो सकते है

किसानों के मुद्दे पर फोकस

रामजी पांडे का नाम किसानों के मुद्दों पर हमेशा साथ खड़ा होने के लिए जाना जाता है। वो चाहे दिल्ली का किसान आंदोलन हो या लखीमपुर का उन्होंने किसानों के समस्याओं को उजागर करने और उनकी आवाज को सरकार के सामने लाने का हमेशा ही प्रयास लिया है। उनकी यह प्रतिबद्धता किसानों में विश्वास और उम्मीद को बढ़ावा दे रही है।

आपसी समझदारी

रामजी पांडे के समर्थन में किसानों का जुटना एक आपसी समझदारी का परिणाम है। किसान समाज पार्टी ने किसानों के मुद्दों पर अपनी गतिविधियों के माध्यम से सशक्त किसान समुदाय का समर्थन प्राप्त किया है। 

आर्थिक समाज के साथ काम

रामजी पांडे ने खीरी में आर्थिक समाज के बदलाव के लिए भी कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। उन्होंने किसानों के लिए सशक्तिकरण कार्यक्रमों की शुरुआत की है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति को सुधारने में मदद मिलेगी।

समर्थन में जनसमूह:

रामजी पांडे के समर्थन में जनसमूह का उत्साह देखने को मिल रहा है। उनके चुनाव प्रचार के दौरान किसानों और समाज के विभिन्न वर्गों से लोग उनके पास आ रहे हैं और उनके समर्थन में अपनी सहयोगी भूमिका निभा रहे हैं।

जिससे  किसान समाज पार्टी के उम्मीदवार रामजी पांडे के समर्थन में उनका बढ़ता उत्साह किसानों के मुद्दों के महत्वपूर्ण होने का प्रतीक है। रामजी पांडे और उनके समर्थकों का यह संयोजन किसान समुदाय के लिए एक नई आशा का संकेत है, जिसमें उनकी समस्याओं का समाधान और विकास शामिल है। यह चुनाव सामाजिक और आर्थिक समाज के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है और किसान समुदाय के लिए एक नई उम्मीद की किरण जागी है।