लखीमपुर खीरी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में किसान समाज पार्टी की जनता के साथ बैठक आयोजित


लखीमपुर खीरी:धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में हाल ही में किसान समाज पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में किसान समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एसपी मिश्रा ने पार्टी के सदस्यों व आम जनता से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की और अपने क्षेत्र के विकास के लिए नए योजनाओं की बात की।

इस बैठक में किसान समाज पार्टी के नेता ने अपने समर्थकों से मिलकर क्षेत्र के किसानों की समस्याओं को सुना और उनके लिए समाधान ढूंढने की कवायद शुरू की। उन्होंने किसानों के लिए कृषि सेक्टर में नई योजनाएं और सुधार करने की बात की, ताकि वे अधिक सुखमय और आर्थिक रूप से सशक्त हो सकें।

किसान समाज पार्टी की इस बैठक का मुख्य उद्देश्य धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के विकास को गति देना है। उन्होंने स्थानीय जनता के विकास के लिए कई योजनाएं और प्रोजेक्ट्स की बात की, जिनके माध्यम से क्षेत्र की आर्थिक स्थिति में सुधार किया जा सकता है।

इस बैठक का आयोजन किसान समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एसपी मिश्रा ने किया उनके साथ पार्टी राष्ट्रीय महासचिव अवधेश वर्मा भी मौजूद थे । जिसकी जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रामजी पांडेय ने मीडिया को दी।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एसपी मिश्रा ने कहा की किसान समाज पार्टी की इस बैठक के माध्यम से क्षेत्र के किसानों के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया गया और उनके लिए समाधान ढूंढने की दिशा में कदम बढ़ाया गया। इसके बाद, इस बैठक के नतीजे और निर्णय किसान समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते है।

इस बैठक के माध्यम से किसान समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश वर्मा ने पार्टी  के सदस्यों  के साथ मिलकर क्षेत्र के किसानों की मदत लिए कुछ दिशानिर्देश तैयार किए और उनके लिए सशक्तिकरण की दिशा में काम को आगे बढ़ाने का रोड मैप तैयार किया