खीरी लोकसभा से किसान समाज पार्टी के प्रत्याशी राम जी पांडे का क्षेत्र वासियों के नाम नवरात्रि बधाई संदेश

गोविंद राणा की रिपोर्ट
खीरी लोकसभा क्षेत्र से किसान समाज पार्टी के प्रत्याशी राम जी पांडे ने आज अपने चुनावी प्रचार कार्यक्रम के दौरान एक विशेष संदेश दिया, जिसमें वह क्षेत्र वासियों को नवरात्रि की बधाई दी राम जी पांडे एक जनप्रिय सामाजिक कार्यकर्ता हैं और उन्होंने खीरी क्षेत्र के लोगों के बीच अपनी  भावनाओं का प्रतीक दिया है।

उन्होंने अपने संदेश में कहा, "नवरात्रि के इस पवित्र अवसर पर, मैं आपको सभी को खुशियों, समृद्धि और सफलता की कामना चाहता हूँ। उन्होंने कहा नवरात्रि हमारे जीवन में नई शक्ति और उत्साह भर देती है और हम सभी को इस त्योहार के माध्यम से मां दुर्गा की कृपा का आभास होता है।"

राम जी पांडे ने इस संदेश के माध्यम से अपने क्षेत्र के लोगों से साथ मिलकर समृद्धि और विकास की दिशा में कठिनाइयों का सामना करने की अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि वे चुनाव में आगे बढ़ने के लिए उनका साथ चाहते हैं और अगर 2024 के लोकसभा में जनता का आर्शीवाद मिला तो हम सभी साथ मिलकर एक सशक्त खीरी क्षेत्र की ओर कदम बढ़ाने के लिए काम करेंगे।

राम जी पांडे के इस संदेश से स्पष्ट होता है कि वे अपने चुनावी प्रचार के साथ साथ ही लोगों के दिलों में भी जगह बना रहे हैं और नवरात्रि के इस मौके पर उनका समर्थन बढ़ रहा है। यह संदेश एक ऐसा प्रयास है जिसके माध्यम से समाज के साथ जुड़कर राजनीतिक प्रक्रिया को और भी जीवंत और सामाजिक बनाने का प्रयास किया जा रहा है।