रामजी पांडे बने राजनीति में धार्मिक एकता के प्रतीक

खीरी, उत्तर प्रदेश: खीरी लोकसभा सीट पर होने वाले चुनावों में किसान समाज पार्टी के उम्मीदवार रामजी पांडे के समर्थन में एक बड़ा धर्मिक एकता का संगम बन गया है जिससे सभी धर्मों के लोग एक साथ  उनके समर्थन में उतर आए है।

मिली जानकारी के अनुसार लखीमपुर की खीरी लोकसभा में किसान समाज पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार रामजी पांडे ने गोला विधानसभा के एक फार्म हाउस में  सर्व धर्म समर्थन बैठक आयोजित की इस समर्थन बैठक में हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई समेत सभी धर्मों का प्रतिनिधित्व था, जिसमे सभी ने एक स्वर में रामजी पांडे के विकासवादी दृष्टिकोण का समर्थन किया और किसानों के मुद्दों के पक्ष में एकसाथ आवाज उठाई। इस एकता के माध्यम से स्थानीय किसानों के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया गया और समाज के राजनीतिक दलों को एक सशक्त किसान समुदाय के साथ गठबंधन बनाने की आवश्यकता को बताया।

इस धार्मिक एकता के प्रतीक बनते हुए, रामजी पांडे ने कहा कि खीरी लोकसभा चुनाव अब एक महत्वपूर्ण दौर में है, जिसमें विभिन्न समुदायों के साथ मिलकर सामूहिक प्रयास किए जा रहे हैं और किसानों के मुद्दों को महत्वपूर्ण बनाने का प्रयास किया जा रहा है।
बैठक में रामजी पांडे,महबूब अली,सलमान बेग, बसंत मिश्रा ,सोनू मिश्रा,करीम खान, जहूर खान,जेपी वर्मा,पंकज पटेल,राजेश पटेल,आदि मौजूद थे।