रोजी-रोटी पर हमले के खिलाफ सीटू के बैनर तले पथ विक्रेताओं ने ग्रेनो प्राधिकरण पर फिर किया प्रदर्शन


ग्रेटर नोएडा, बिसरख साप्ताहिक बाजार के वेंडर्स ने ग्रैनो प्राधिकरण के कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न व रोजगार पर हमले के खिलाफ पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सीटू के बैनर चले ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर जोरदार तरीके से फिर आज प्रदर्शन किया। प्राधिकरण के ओएसडी श्री संतोष कुमार जी ने यूनियन के प्रतिनिधि मंडल को बुलाकर वार्ता किया प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे सीटू

 जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा व किसान सभा के जिलाध्यक्ष डॉ रुपेश शर्मा ने उन्हें ज्ञापन देकर अवगत कराया कि पथ विक्रेता अधिनियम के तहत तब तक अथॉरिटी वेंडर्स का सत्यापन कर लाइसेंस देकर उन्हें स्थान आवंटित नहीं कर देती है तब तक उन्हें उनके मौजूदा स्थान से बेदखल नहीं किया जा सकता है प्राधिकरण के अधिकारियों ने प्रतिनिधि मंडल की बातों को गंभीरता पूर्वक सुना और कहा कि नियम कानून का पूरी तरह पालन किया जाएगा और वैकल्पिक व्यवस्था होने तक वेंडर्स को परेशान नहीं किया जाएगा। सकारात्मक वार्ता के बाद यूनियन ने धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

 प्रदर्शन को सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा, रामस्वारथ, रजनी देवी किसान सभा के नेता डॉक्टर रुपेश वर्मा, जगबीर नंबरदार, मास्टर रणवीर सिंह आदि वक्ताओं ने संबोधित किया। और कहां की यदि वेंडर्स का उत्पीड़न हुआ तो फिर प्रदर्शन किया जाएगा और हम वेंडर्स के साथ खड़े होंगे।