रोजगार पर हमला नहीं सहेंगे नारे के साथ वेंडर्स ने ग्रैनो प्राधिकरण पर सीटू के बैनर तले प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन


ग्रेटर नोएडा, नियम कानूनों का उल्लंघन कर ग्रेनो प्राधिकरण कर्मचारियों द्वारा सुपरटेक ईको विलेज सोसायटी गेट नंबर- 3 बिसरख ग्रेटर नोएडा पर वर्षों -वर्षों से लगने वाले फूटपाती साप्ताहिक बाजार को पिछले कुछ दिनों से लगने से रोक रहे हैं। उक्त से परेशान वेंडर्स ने 9 अक्टूबर 2023 को पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन संबंध सीटू के बैनर तले यूनियन के महामंत्री व सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, जिला सचिव रामस्वारथ के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया।

ज्ञापन प्राधिकरण के ओएसडी श्री हिमांशु कुमार व विशेष कार्याधिकारी अधिकारी श्री संतोष कुमार सिंह ने लिया और वेंडर्स का आश्वासन दिया कि उनके ज्ञापन पत्र पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

दिए गए ज्ञापन में मांग की गई है कि उक्त बाजार के वेंडर्स का सत्यापन कर लाइसेंस देकर वेंडिंग जोन में स्थापित किया जाए और जब तक यह कार्रवाई पूरी नहीं होती है उन्हें मौजूदा स्थान पर कार्य करने दिया जाए साथ ही यह भी मांग किया गया है कि कुछ दबंग किस्म के लोगों द्वारा की जारी बाजार से अवैध वसूली को तुरंत रोका जाए एवं अवैध वसूली करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।