बिजली विभाग विजिलेंस थाना सेक्टर- 63 नोएडा पर 30 नवंबर 2023 को प्रदर्शन कर दिया जाएगा ज्ञापन- गंगेश्वर दत्त शर्मा


नोएडा, बिजली विभाग विजिलेंस थाना- सेक्टर- 63, नोएडा के आरक्षियों द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न के खिलाफ राष्ट्रीय शहरी ग्रामीण विकास समिति/ ग्रामीण विकास समिति के कार्यकर्ताओं की बैठक समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी हर गोविंद सिंह, रामजी यादव, राजेश कुमार राठौर, गंगेश्वर दत्त शर्मा, किरण देवी के नेतृत्व में अंकुर फार्म हाउस सेक्टर- 115 नोएडा पर संपन्न हुई।

बैठक की जानकारी देते हुए ग्रामीण विकास समिति के संयोजक गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हिंडन पुस्ता पार बसी दर्जनों कॉलोनी में लगातार मांग करने के बाद भी बिजली नहीं दी जा रही है उल्टे चोरी का आरोप लगाकर गलत तरीके से नोटिस भेज कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। नोटिस लेकर आने वाले बिजली विभाग के विजिलेंस टीम के कर्मचारी लोगों के साथ गाली-गलौच, धक्का मुक्की कर प्रताड़ित कर रहे हैं। 

जिसे स्थानीय नागरिक कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और उक्त स्थिति के खिलाफ 30 नवंबर 2023 प्रातः 11:30 बजे एंटी पावर थेफ्ट थाना सेक्टर- 63 नोएडा पर प्रदर्शन कर ज्ञापन देकर अधिकारियों को उक्त समस्या से अवगत कराया जाएगा। साथ। ही बैठक में यह भी तय हुआ कि बिजली दिए जाने की मांग को लेकर आने वाले 20 दिसंबर 2023 को बिजली विभाग के कार्यालय सेक्टर- 25, नोएडा पर बड़ा प्रदर्शन कर बिजली दिए जाने की मांग की जाएगी।

समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी हरगोविंद सिंह ने हिंडन पुस्ता पार बसी सभी कॉलोनी वासियों से उक्त कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील किया।