रेलवे ट्रैक किनारे पांच साल के मासूम समेत तीन का शव मिलने से फैली सनसनी, मृतक रांची के

बस्ती। रविवार की देर शाम ट्रेन की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतकों में एक पांच साल का बच्चा भी है। हादसा टिनिच गौर रेलवे स्टेशन के पास का है। तीन शवों की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ अधिकारी भी जा पहुंचे।

मृतकों की पहचान झारखंड के रांची के पलिया गांव निवासी मुन्नी लाल (45), सुनील (30) और पिंटू (5) के रूप में हुई है। मुन्नी लाल और सुनील ईंट भट्टे में काम करते थे। पिंटू मुन्नी लाल का पुत्र बताया जा रहा है। पुलिस की मानें तो रविवार की रात गौर से बस्ती की तरफ डाउन मालगाड़ी जा रही थी। कैथोलिया गांव के सामने 584/14 संख्या पोल के पास ट्रैक पार करते समय तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की ठोकर लगने से तीनों की मौत हो गई।

जबकि इन्हीं के साथ जा रही एक महिला सुरक्षित बच गई है, जिससे और गहराई से पूछताछ की जा रही है। मालगाड़ी के चालक ने स्थानीय स्टेशन को हादसे की जानकारी दी। शव के पास से झोले में कपड़े और अन्य सामान मिला है। एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया की जांच की जा रही है, मौके पर शांति व्यस्था बनी हुई है, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।