उत्पीड़न के खिलाफ एंटी पावर थेफ्ट थाना सेक्टर- 63 नोएडा पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन


नोएडा, बिजली विभाग विजिलेंस/ एन्टी पावर थेफ्ट थाना- सेक्टर- 63, नोएडा के आरक्षियों द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न के खिलाफ राष्ट्रीय शहरी ग्रामीण विकास समिति के कार्यकर्ताओं ने समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी हर गोविंद सिंह, रामजी यादव, राजेश कुमार राठौर, गंगेश्वर दत्त शर्मा, किरण देवी के नेतृत्व में एंटी पावर फैक्टर थाना सेक्टर- 63 नोएडा पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। 
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए  समिति के संयोजक गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हिंडन पुस्ता पार बसी दर्जनों कॉलोनी में लगातार मांग करने के बाद भी बिजली नहीं दी जा रही है उल्टे चोरी का आरोप लगाकर गलत तरीके से नोटिस भेज कर लोगों को परेशान किया जा रहा है। नोटिस लेकर आने वाले बिजली विभाग के विजिलेंस टीम के कर्मचारी लोगों के साथ गाली-गलौच, धक्का मुक्की कर प्रताड़ित कर रहे हैं। जिसके खिलाफ ही एंटी पावर थेफ्ट थाना सेक्टर- 63 नोएडा पर प्रदर्शन कर ज्ञापन देकर अधिकारियों को उक्त समस्या से अवगत कराया गया है। अधिकारियों ने हमारी समिति को आश्वासन दिया है कि आगे से किसी भी नागरिक के साथ अशोभनीय व्यवहार नहीं किया जाएगा। तथा एक दूसरे का सहयोग लेकर ही समस्याओं का समाधान करने का प्रयास होगा। 
 समिति के अध्यक्ष हर गोविंद सिंह ने कहा कि बिजली दिए जाने की मांग को लेकर आने वाले 20 दिसंबर 2023 को बिजली विभाग के कार्यालय सेक्टर- 25, नोएडा पर बड़ा प्रदर्शन कर बिजली दिए जाने की मांग की जाएगी। उन्होंने ने हिंडन पुस्ता पार बसी सभी कॉलोनी वासियों से उक्त कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील किया।
समिति के पदाधिकारी राजेश राठौर, रामजी यादव व किरण देवी ने कहा हम उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे अगर दोबारा किसी के साथ बदतमीजी की गई तो हम फिर थाने पर बड़ा प्रदर्शन करेंगे।
प्रदर्शन में राजकुमार यादव, अली हसन, राजीव मिश्रा, राम प्रकाश, अमित कुमार, सत्येंद्र कुमार, रूप सिंह, राम सुंदर सहित दर्जन स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।